Love Marriage: प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, ताकता रह गया दूल्हा, लौटी बारात
Advertisement

Love Marriage: प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, ताकता रह गया दूल्हा, लौटी बारात

आशिक (Lover) ने सबके सामने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन (Bride) की मांग में सिंदूर भर दिया. भारी हंगामे के बाद दूल्हा (Grrom) बिना दुल्हन के लौट गया. 

Love Marriage: प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, ताकता रह गया दूल्हा, लौटी बारात

Wedding News: बैंड बाजा के साथ पहुंची बारात देखती ही रह गई और प्रेमी ने बारातियों के सामने ही अपनी प्रेमिका की मांग भर दी. इसके बाद दूल्हे को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़. यह पूरा मामला झारखंड के हजारीबाग जिले के खुटरा गांव का है. जानकारी के मुताबिक बेरीटांड़ मोहल्ले के रहने वाले बुधन राम की बेटी प्रीति कुमारी की शादी कटकमदाग प्रखंड के बनहे गांव निवासी सागर कुमार के साथ होनी थी. दूल्हा सागर कुमार बारात लेकर दुल्हन प्रीति के घर पहुंचा, मगर ऐन वक्त पर वरमाला से पहले दुल्हन के प्रेमी ने उसकी मांग भरी दी. फिलहाल, यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

स्टेज पर आ धमका आशिक
जानकारी के मुताबिक, रात में बड़ी धूमधाम से बारात पहुंची. वरमाला कार्यक्रम के दौरान प्रीति का प्रेमी अपने तीन दोस्तों के साथ स्टेज के पास आ गया. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद थे और वरमाला की रस्म होने वाली थी. इसी दौरान प्रीति का प्रेमी सनी कुमार अचानक स्टेज पर पहुंचा और दूल्हा तथा बाराती और घरातियों के सामने प्रीति की मांग में सिंदूर भर दिया. इससे सभी हैरान रह गए और मौके पर सनसनी फैल गई. देखते ही देखते अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस दौरान दोनों ओर से मारपीट भी हुई. बाद में लोगों ने प्रेमी सनी को पकड़ लिया. इसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन लिए वापस लौट गया. 

Kedarnath Dham: 32 किलोमीटर पैदल चलकर केदारनाथ दर्शन करने पहुंची अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

प्रेमी से करा दी शादी
घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ बुधन राम के घर इकट्ठा हो गई. लोगों ने प्रेमी सनी को पकड़ लिया और जनप्रतिनिधियों के सामने बातचीत हुई. इसके बाद प्रीति और सनी की शादी करा दी गई. युवती के पिता ने बताया कि सनी बरही प्रखंड के कदवा गांव में अपनी नानी के घर रहता है, जहां पर छेड़खानी का आरोप लगने के बाद गांव वालों ने मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद वह अपने मां, बाप और भाई के साथ अपने जीजा आशिक राम और कुलदीप उर्फ बूटी राम के घर रहने लगा. इसी दौरान प्रीति और सनी के बीच प्रेम प्रसंग हो गया, जिसकी भनक उन्हें नहीं थी. प्रीती की शादी वे रीति रिवाज से कराना चाह रहे थे, जिस कारण उन्होंने बनहा गांव के सागर के साथ रिश्ता तय किया था. बाद में जनप्रतिनिधियों के मौजूदगी में सनी और  प्रीति की शादी करा कर भेज दिया गया.

WATCH: Viral Video: स्कूल के बच्चे ने सिर पर बांधी बेल्ट, वजह पूछने पर दिया गजब लॉजिक

 

Trending news