Lulu Mall से निकलकर चार पहिया वाहनों तक पहुंचा Boycott Lulu, ये है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1262330

Lulu Mall से निकलकर चार पहिया वाहनों तक पहुंचा Boycott Lulu, ये है पूरा मामला

यूपी की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल (Lulu Mall Lucknow) में नमाज पढ़ने का विवाद लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. जिन पर बगैर अनुमति मॉल के अंदर नमाज पढ़ने का आरोप है.

Lulu Mall से निकलकर चार पहिया वाहनों तक पहुंचा Boycott Lulu, ये है पूरा मामला

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल (Lulu Mall Lucknow) में नमाज पढ़ने का विवाद लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. जिन पर बगैर अनुमति मॉल के अंदर नमाज पढ़ने का आरोप है. इन सबके बीच लुलु, मॉल (Lulu Mall) से निकलकर (Boycott Lulu Mall) से निकलकर चार पहिया वाहनों में घुस गया है. आइए आपको बताते हैं, पूरा मामला क्या है.

Snake Plant Benefits: सावन में भगवान शिव के बगल में रखें ये पौधा, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

करणी सेना ने गाड़ियों पर लगाए बॉयकॉट लुलु मॉल के पोस्टर
दरअसल, लुलु मॉल में नमाज का विवाद बढ़ रहा है. एक बार फिर से करणी सेना ने अपनी गाड़ियों पर बॉयकॉट लुलु मॉल (Boycott Lulu Mall) का पोस्टर लगाकर अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया. बता दें कि बीते दिनों करणी सेना के दो सदस्य लुलु मॉल में घुसकर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ कर चुके हैं, लेकिन अभी भी कई हिंदू संगठन जिद पर अड़े हैं कि वह उस जगह हनुमान चालीसा का पाढ़ करें, जहां नमाज पढ़ी गई थी.

Santan Prapti Vastu Tips: अगर दो से तीन माह में ही हो रहा गर्भपात, तो करें अपने आशियाने में ये बदला

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा
लूलू मॉल (lulu mall) में नमाज को लेकर कानपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. डिप्टी सीएम ने कहा, "जो लोग चुनाव हार चुके हैं, वह हताश हैं. वह लगातार चार चुनाव हार चुके हैं. समाजवादी पार्टी के पास कोई नीति और एजेंडा नहीं है. इसलिए वह केवल बैड एलिमेंट को साथ में लेकर के चुनाव में सत्ता प्राप्त करने के लिए आते हैं.

डिप्टी सीएम ने कहा, "इसके अलावा सत्ता पाने का उनके पास कोई विकल्प नहीं है. मॉल में नमाज के मामले में उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई गैर कानूनी काम नहीं होगा. हम अस्पतालों में मरीजों का ऐसा इलाज करते हैं, जैसे अपने परिजनों का करते हैं. मरीजों को सरकारी दवा उपलब्ध कराने, बातचीत का व्यवहार अच्छा करने का निर्देश दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news