Mayawati Birthday Wishes: बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन आज, कई कार्यक्रमों का आयोजन,सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं
Advertisement

Mayawati Birthday Wishes: बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन आज, कई कार्यक्रमों का आयोजन,सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

Mayawati Birthday Wishes:  बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन आज है.. इसको लेकर पार्टी की ओर से कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाना है. बसपा सुप्रीमो मायावती को जन्मदिन की बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है.

 

Mayawati Birthday Wishes: बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन आज, कई कार्यक्रमों का आयोजन,सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

Mayawati Birthday Wishes: बीएसपी (BSP) प्रमुख मायावती (Mayawati) का रविवार को जन्मदिन मनाया जा रहा है.  बीएसपी चीफ के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें जन्मदिन की शुभाकामनाएं दी है. इसके अलावा मायावती अपने जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित भी कर सकती हैं. 

सीएम योगी ने रविवार की सुबह अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मायावती को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, "बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. प्रभु श्री राम से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य की प्रार्थना है."

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी मायावती को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी

उन्होंने लिखा, "बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मा. मायावती, आपको जन्मदिन की ह‍ार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें."

मायावती का 67वां जन्मदिन, पार्टी करेगी ये बड़ा आयोजन
15 जनवरी को बसपा सुप्रीमो मायावती का 67वां जन्मदिन है. इस मौके पर बसपा कार्यकर्ता प्रदेश भर में कार्यक्रम करने वाले हैं. पिछले दो साल से कोरोना संकट की वजह से पार्टी और कार्यकर्ताओं ने बीएसपी सुप्रीमो का जन्मदिन सादगी के साथ मनाया. इस बार प्रदेश के सभी जिलों में न सिर्फ उत्साह के साथ जन्मदिन मनाया जाएगा बल्कि इस दौरान उनके सीएम रहते  हुए प्रदेश में चलाई गई योजनाओं की जानकारी भी लोगों को दी जाएगी. 2024 में लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी जन्मदिन के आयोजन के जरिए लोगों तक पहुंचना चाहती है. इस दौरान गायक कैलाश खेर (Kailash Kher) का गया हुआ रिलीज होगा. 

आज की ताजा खबर: मकर संक्रांति, बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन समेत यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 15 जनवरी के बड़े समाचार

 

Trending news