Mau News: ओमप्रकाश राजभर ने फिर दिखाई मंत्री पद की धौंस, बताया-सबका मालिक कौन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2228632

Mau News: ओमप्रकाश राजभर ने फिर दिखाई मंत्री पद की धौंस, बताया-सबका मालिक कौन

Mau News: यूपी के पंचायती मंत्री और जहूराबाद निर्वाचन क्षेत्र से विधायक ओमप्रकाश राजभर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक कार्यकर्ता सम्मेलन में जहां वो अपने मंत्री पद की धौंस दिखा रहे हैं. पढ़िए पूरा मामला...

Om Prakash Rajbhar News

Mau News: देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और उसके प्रचार में मंत्री और सभी नेता जुटे हुए हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार में पंचायत राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मंत्री पद की फिर से एक बार धौंस दिखाई है. जहां उन्होंने जिलापंचायत अध्यक्ष मनोज राय को मंच पर हाथ जोड़कर खड़ा कराया.

मंच पर दिखाई धौंस
मऊ जिले में आयोजित सुभासपा कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने जिलापंचायत अध्यक्ष मनोज राय को खड़ा किया और कहा कि इन पर जिले की जिम्मेदारी है. और इनका मालिक कौन है? इतना कहने पर जिलापंचायत अध्यक्ष मनोज राय हाथ जोड़कर खड़े होते हैं और आप हैं का जवाब देते हैं. 

प्रदेश सरकार में हैं पंचायत राज मंत्री
आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश सरकार में पंचायत राज मंत्री हैं. और लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान ग्राम प्रधानों से लेकर जिलापंचायत और क्षेत्र पंचायत तक अपनी ताकत दिखा रहे हैं. सम्मेलन में ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं मंत्री हूं और तीन साल तक रहूंगा जिसको भी थाना, तहसील और जिले की समस्या हो वह मुझे सीधे फोन कर‌‌ सकता है. 

शेर से की तुलना
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने अपने बेटे की तुलना शेर से करते हुए कहा कि अरविंद राजभर शेर का बेटा है. और शेर का बेटा सियार नहीं होता है. और यह किसी सदन का सदस्य भी नहीं है लेकिन जब चाहता है प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से मिलकर चला आता है. यह सब अरविंद राजभर सिर्फ अपने बाप के बदौलत ही कर पाता है. ज्ञात हो कि ओमप्रकाश राजभर अभी दो दिन पहले भी अपने मंत्री पद एवं ताकत को लेकर  बयान दे चुके हैं.

और पढ़ें  -  तीन लड़कों ने क्यों अतीक-अशरफ को गोलियों से भून डाला, पुलिस ने तय किए आरोप

और पढ़ें  -  उत्तराखंड बोर्ड रिजल्ट की टॉपर्स लिस्ट, 10वीं में प्रियांशी और 12वीं में पीयूष-कंचन टॉपर

Trending news