Mulayam Singh Yadav: नेताजी की हालत नाजुक, राजनाथ सिंह समेत दिग्गज नेता पहुंचे देखने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1384535

Mulayam Singh Yadav: नेताजी की हालत नाजुक, राजनाथ सिंह समेत दिग्गज नेता पहुंचे देखने

Mulayam Singh Yadav: शुक्रवार को मेदांता हॉस्पिटल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में मुलायम सिंह यादव की सेहत गंभीर बताई गई है. उधर नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने दिग्गज नेताओं का मेंदाता पहुंचने का सिलसिला जारी है.

Mulayam Singh Yadav: नेताजी की हालत नाजुक, राजनाथ सिंह समेत दिग्गज नेता पहुंचे देखने

लखनऊ: समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mualyam Singh Yadav) की हालत नाजुक बनी हुई है. पिछले छह दिन से वह मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं. शुक्रवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि अभी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें जीवन रक्षक दवाओं (Life Saving Drugs) पर रखा गया है. वह अभी आईसीयू में ही हैं. शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम जानने के लिए कई दिग्गज नेता मेदांता अस्पताल पहुंचे. इनमें यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक समेत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जैसे दिग्गज नेता शामिल हैं. ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने हॉस्पिटल पहुंचकर नेताजी के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें यूपी सरकार की ओर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. डिप्टी सीएम ने सपा संरक्षक का उपचार कर रहे डॉक्टरों से भी बात की. उन्होंने भरोसा जताया कि बहुत जल्‍द मुलायम सिंह यादव स्‍वस्‍थ होंगे.

राजनाथ सिंह समेत अन्य दिग्गज नेता भी पहुंचे
इसी कड़ी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) भी मेदांता पहुंचकर मुलायम सिंह यादव की सेहत की जानकारी ली. राजनाथ अस्पताल में कुछ समय तक ठहरे. इस दौरान उन्होंने नेताजी के परिजनों से बातचीत की. शुक्रवार को मुलायम सिंह की सेहत की जानकारी लेने हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala),सतपाल मलिक,कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णनन, सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत राय समेत कई नेता और उद्योगपति मेदांता अस्पताल पहुंचे. सभी ने नेताजी के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की. 

यह भी पढ़ें: Mulayam Singh Yadav:पहलवानी करते-करते मुलायम बन गए राजनेता, मास्टरी भी कर चुके हैं

उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करने के बाद से समाजवाटी पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक लगातार गुरुग्राम पहुंच रहे हैं. हालांकि अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह नेताजी की सेहत की जानकारी लेने मेदांता न आएं. वह उनके शीघ्र स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना करें.

Trending news