Shahjahanpur: आखिर किसने मारी एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली, दिव्यांग की मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1606203

Shahjahanpur: आखिर किसने मारी एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली, दिव्यांग की मौके पर हुई मौत

UP News: शाहजहांपुर में नाली के विवाद को लेकर दबंगों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली मार दी. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Shahjahanpur: आखिर किसने मारी एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली, दिव्यांग की मौके पर हुई मौत

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाली के विवाद को लेकर दबंगों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली मार दी. वारदात के दौरान गोली लगने से एक दिव्यांग की मौत हो गई, जबकि आठ साल के बच्चे समेत एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. जानकारी के मुताबिक दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. फिलहाल, वारदात के दौरान घायलों सभी का शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. वहीं, ये मामला थाना मिर्जापुर क्षेत्र के मझरिया गांव की है. 

जानिए किसने परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां दागना शुरू कर दिया
जानकारी के मुताबिक  मिर्जापुर के मझरिया गांव के रहने वाले ऋषि पाल का गांव के ही नरसिंह से खेत को लेकर विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि आज सुबह दोनों परिवारों के बच्चों के बीच इसको लेकर विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते विवाद बढ़ता गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दबंग नर्सिंग अपने साथी पप्पू और तीन अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया. इसके बाद उसने अपने लाइसेंसी और नाजायज हथियारों से ऋषि पाल के परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां दागना शुरू कर दिया.

ऋषि पाल की मौके पर ही हुई मौत
आपको बता दें कि गोली लगने से ऋषि पाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ साल का बच्चा शैलेश और एक महिला गुड्डी देवी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गईं. आनन-फानन में सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां डॉक्टरों ने ऋषि पाल को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, घायल महिला और बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. 

पूछताछ के बाद मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
बता दें कि घायलों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. शाहजहांपुर पुलिस (Shahjahanpur Police) मामले में पूछताछ के बाद मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Trending news