क्या Shivpal Yadav जॉइन करेंगे कांग्रेस? प्रसपा प्रमुख ने बताया क्या होगा उनका फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1309910

क्या Shivpal Yadav जॉइन करेंगे कांग्रेस? प्रसपा प्रमुख ने बताया क्या होगा उनका फैसला

UP Politics News: Shivpal Yadav के बयान को लेकर Samajwadi Party के Kapish Srivastava ने कहा है कि चचा शिवपाल का कंस ज्ञान दिया है अखिलेश यादव पर लागू नहीं होता है.

क्या Shivpal Yadav जॉइन करेंगे कांग्रेस? प्रसपा प्रमुख ने बताया क्या होगा उनका फैसला

Shivpal Yadav Congress News: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है. कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई देते हुए प्रसपा प्रमुख ने कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाओं पर भी विराम लगा दिया है. इसके अलावा, उन्होंने समाजवादी पार्टी से अलग होने के एक सवाल पर भी अपनी बात रखी है. दरअसल, कांग्रेस में जाने की चर्चाओं का खंडन करते हुए शिवपाल यादव ने इन्हें 'फेक न्यूज' करार दिया है. वहीं, अखिलेश यादव से अलग होने के सवाल पर उन्होंने कहा, "हमें पूछा ही नहीं, तो हम खुद ही अलग हो गए. समाजवादी पार्टी जो दूसरों पर आरोप लगाती है, अगर अपनी कमियां दूर कर लेती तो आज जो दिखाई दे रहा है वो सब न होता."

Mathura Janmashtami Live Update: जन्माष्टमी पर बन रहा खास संयोग, मुरलीवाले के दर्शन के लिए भक्तों की उमड़ी भीड़

अखिलेश पर लागू नहीं होता यह ज्ञान: कपीश
शिवपाल यादव के बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता कपीश श्रीवास्तव ने कहा कि शिवपाल यादव ने आज जो कंस ज्ञान दिया है, वह उन्होंने खुद आईने के सामने खड़ा होकर अपनी-अपनी छवि के प्रतिरूपण के साथ कहा है. जो पुत्र हमेशा से अपने पिता के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहा हो, उनके लिए मन में प्रेम हो, उसपर शिवपाल का ज्ञान लागू नहीं होता. 

शिवपाल को पक्ष कहां से लिखवाए जाते हैं, सब पता है: सपा प्रवक्ता
इतना ही नहीं, शिवपाल यादव के बयान पर सपा प्रवक्ता अभिषेक राय ने कहा कि यादव के पत्र का क्या मतलब है यह वही बता सकते हैं, लेकिन यह बात तो सबको पता है कि आजकल शिवपाल से पत्र कहां से लिखवाया जा रहा है. उनका कहना है कि चचा शिवपाल के पत्र दिल्ली से लिखवाए जाते हैं और जो उनके नए मित्र बने हैं वह भी पत्र लिखवा रहे हैं. अखिलेश यादव को पार्टी में चुनाव कर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है. इसमें मुलायम सिंह यादव का भी आशीर्वाद है.

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के ब्रेन में सूजन, हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट

अरुण राजभर ने किया शिवपाल का समर्थन
वहीं, सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने भी शिवपाल यादव के बयान पर कहा कि शिवपाल ने कुछ भी गलत नहीं कहा है. जो इतिहास में हुआ है, वही आज कलयुग में भी दिखाई दे रहा है. किस तरह से पिता का अपमान करके गद्दी हासिल की जाती है. शिवपाल यादव के मन में पीड़ा है जो बाहर निकल कर आ रही है.

Mathura Shri Krishna Janmabhoomi: श्री कृष्ण जन्मभूमि से मंगला आरती LIVE, बाल गोपाल के दर्शन को उमड़ा भक्तों का सैलाब

Trending news