बरेली में बवाल : होटल में डॉक्टरों की पार्टी में नॉनवेज सूप परोसने पर हंगामा, मांगी माफी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1362598

बरेली में बवाल : होटल में डॉक्टरों की पार्टी में नॉनवेज सूप परोसने पर हंगामा, मांगी माफी

Hotel swarn towers Bareilly :  उत्तर प्रदेश के बरेली में होटल स्वर्ण टावर में ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें डॉक्टरों की पार्टी के दौरान वेज की जगह नॉनवेज सूप परोसा गया.

बरेली में बवाल : होटल में डॉक्टरों की पार्टी में नॉनवेज सूप परोसने पर हंगामा, मांगी माफी

अजय कश्यप/बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में डॉक्टरों की एक पार्टी के दौरान हंगामा खड़ा हो गया. होटल स्टॉफ ने डॉक्टर्स सेलिब्रेशन (Doctors Party) के दौरान वेज की जगह नॉनवेज सूप परोस दिया. ये घटना स्वर्ण टावर होटल में जब सामने आई तो चिकित्सकों ने बवाल कर दिया. डॉक्टर्स की पार्टी में वेज की जगह नॉनवेज सूप परोसे जाने की जानकारी सूप (Nonveg Soup) पीने पर हुई तो डॉक्टरों ने हंगामा मचाया. डॉक्टर्स मयंक रस्तोगी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. स्वर्ण टॉवर बरेली (Hotel swarn towers Bareilly ) का नामचीन होटल है. मुस्लिम वेटर और मुस्लिम मैनेजर मोहम्मद आलम की इस करतूत से डॉक्टरों ने आक्रोश जताया.

यूपी विधानसभा में आज का दिन महिलाओं के नाम, जानें 70 साल में कहां पहुंचीं Women MLA

स्वर्ण टावर के मैनेजमेंट की ओर से माफी मांगी गई. वेटर के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन भी दिया गया. होटल शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड पर स्थित है. मयंक रस्तोगी ने कहा कि शाकाहारी औऱ मांसाहारी लोगों के बीच सभी को ये सूप परोस दिया गया. मयंक औऱ अन्य डॉक्टरों ने कहा कि लोग 40-50 सालों से लगातार शाकाहार का पालन करते हुए जिंदगी बिता रहे थे, एक मिनट में उनके संकल्प के साथ ये खिलवाड़ कर दिया गया.

Uttarakhand Weather Alert : भारी बारिश से नेशनल हाईवे जाम, भूस्खलन का भयानक VIDEO

सूप में कहीं नहीं लिखा गया कि ये नॉनवेज सूप है,जबकि अन्य सभी व्यंजनों में यह साफतौर पर उल्लेख था कि वो वेज है या नॉनवेज. बाकी के व्यंजनों में वेज के लिए ग्रीन और नॉनवेज के लिए रेड टैग लगा हुआ था. डॉक्टरों ने इस घटना को लेकर अभी तक पुलिस थाने में शिकायत तो नहीं दी है, लेकिन वो एफआईआर कराने पर विचार कर रहे हैं. उनका कहना है कि ऐसी घटना दोबारा किसी होटल या रेस्टोरेंट में न हो.

इसके लिए यह बेहद जरूरी है कि जिम्मेदार लोगों को सबक सिखाया जाए. किसी के धर्म या आस्था से इस तरह खिलवाड़ कैसे बर्दाश्त किया जा सकता है. सिर्फ माफी मांगने से यह मामला खत्म नहीं हो सकता. कई वेजीटेरियन डॉक्टर तो खुलकर भी सामने नहीं आ पा रहे हैं. वो किसी से ये बताने में भी हिचक रहे हैं कि उन्होंने गलती से नॉनवेज सूप पी लिया. 

 

Uttarakhand Weather Update : भारी बारिश से हाईवे पर जाम 24 घंटे से फंसे तीर्थयात्री,रुद्रप्रयाग में भूस्खलन का भयानक VIDEO

 

Trending news