Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद का बहनोई अखलाक मेरठ से गिरफ्तार, उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने का आरोप
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद का बहनोई अखलाक मेरठ से गिरफ्तार, उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने का आरोप

Umesh Pal Murder Case: बहुचर्चित उमेशपाल हत्याकांड में विशेष कार्य बल (STF) की टीम ने एक और बड़ी कार्रवाई की है....STF की लखनऊ यूनिट ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड की साजिश में शामिल होने वाले आरोपी माफिया अतीक अहमद के बहनोई को मेरठ से गिरफ्तार किया है...

 

Social Media

पारस गोयल/मेरठ: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का बहनोई डा. अखलाक को स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की लखनऊ यूनिट ने शनिवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया है.  बाहुबली अतीक अहमद के बहनोई अखलाक अहमद (Aklaq Ahmed) को एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत पकड़ा है. अखलाक को उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) की साजिश में शामिल होने का आरोप है. अखलाक पिछले काफी समय से सुरक्षा एजेंसियों की रडार पर था. STF का दावा है कि वह आरोपितों की मदद कर रहा था. पुलिस उमेश पाल हत्याकांड मामले में अहम जानकारियां जुटाने में जुटी है.

प्रयागराज: अतीक के एक और नौकर को एसटीएफ ने दबोचा 
अतीक का नौकर धूमनगंज इलाके से गिरफ्तार किया गया है. कौशांबी का रहने वाला शारुप उर्फ शाहरुख अरेस्ट कर लिया गया है. उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है. उसकी साजिश में शामिल होने की आशंका है. STF की पूछताछ जारी है. 

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ एक और मानहानि केस, संघ कार्यकर्ता ने हरिद्वार कोर्ट में दायर किया मुकदमा

उमेश पाल हत्याकांड में पहले भी हुई पूछताछ
उमेश पाल हत्याकांड के बाद कई बार पहले भी अखलाक से पूछताछ की गई थी. पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था. प्रयागराज पुलिस ने जांच के बाद अखलाक को एसटीएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किया है.

प्रयागराज ले गई एसटीएफ
शनिवार देर रात एसटीएफ ने अतीक अहमद के फरार शूटरों और बेटे की तलाश में मेरठ समेत वेस्ट यूपी में दबिश दी थी.  इस दौरान एसटीएफ ने अतीक अहमद के बहनोई नौचंदी के भवानी नगर के रहने वाले  अखलाक को गिरफ्तार किया. अखलाक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों को फाइनेंशियल सपोर्ट दिया था. अखलाक को लेकर एसटीएफ की टीम प्रयागराज रवाना हो गई.

हत्याकांड में साजिश रचने का आरोप
अखलाक को उमेश पाल हत्याकांड में साजिश का आरोपित बनाया गया है. उस पर आरोप है कि  फरार आरोपितों को शरण दे रहा था और उनकी फरारी में मदद कर रहा था. आशंका है कि अतीक का नामजद बेटा असद भी मेरठ में फरारी काट चुका है. सोशल मीडिया पर अशरफ, उसके साले सद्दाम और भतीजे असद का भी वीडियो जारी हुआ है. कहा जा रहा है कि राजू पाल हत्याकांड में लखनऊ की सीबीआइ कोर्ट में पेशी के बाद तीनों लोग एक साथ दिखाई दिए थे. हत्याकांड में फरार चल रहे असद पर पांच लाख का इनाम घोषित किया गया है.  अतीक के साले सद्दाम पर बरेली जेल में अशरफ की मदद करने का आरोप है.

UP Weather Update: यूपी में बेमौसम बारिश से बर्बाद हुई गेहूं की फसल, लुढ़का पारा, धूप के बीच चलेंगी तेज हवाएं, जानें कहां पड़ेंगे ओले
 

 

Trending news