UP Crime News : बहनोई के प्रेम में पागल तीन बच्चों की मां ने पति को मौत के घाट उतारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1458812

UP Crime News : बहनोई के प्रेम में पागल तीन बच्चों की मां ने पति को मौत के घाट उतारा

UP Crime News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले में अपने जीजा के प्यार में पागल तीन बच्चों की मां ने पति को मार डाला.

Basti : यूपी के बस्ती जिले की पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

कलियुग में रिश्तों के शर्मसार करने वाला एक और मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से सामने आया है. बस्ती में प्रेम जाल में फंसी तीन बच्चों की मां ने अपने ही पति की हत्या करा दी.हैरान करने वाली बात है कि महिला का प्रेमी भी उसका बहनोई ही निकला. पुलिस का कहना है कि आरोपी गुड़िया प्यार में पागल थी और उसने अपने हसबैंड को तो छोड़ो, तीन छोटे-छोटे बच्चों की भी परवाह नहीं की.सुनियोजित तरीके से उसने अपने पति का मर्डर करवा दिया.

मृतक के जीजा जगन्नाथ प्रसाद वर्मा ने अपने दो साथियों संग पहले तो गुड़िया के पति यानी अपने साले को खूब दारू पिलाई और फिर सरयू नदी में फेंक दिया. नशे में धुत विनोद डूबकर मर गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही सामने आया. लेकिन साजिश का खुलासा तब हुआ जब चारों का ढाबे में शराब पीते सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा. इस घटना में अभियुक्त जगन्नाथ, विमलेश, राजन और मृतक विनोद को कार में बैठते देखा गया.

"टूथपेस्ट चोर" को खोजते हुए दिल्ली पुलिस पहुंची बहराइच, जानें क्या है पूरा मामला

इसके बाद पुलिस ने युवकों से कड़ाई से पूछताछ की और मामले का पर्दाफाश कर दिया.गुड़िया, उसके प्रेमी और बहनोई और हत्या में शामिल 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. हत्यारोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद की गई है. अंधे प्यार औऱ हवस के इस खेल में दो परिवार हमेशा हमेशा के लिए बर्बाद हो गए. 

लव जिहाद के जाल में फंसने से बच गई नाबालिग हिंदू, 2 मुस्लिम युवक समेत 3 हिरासत में

एडिशनल एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी का कहना है कि पुलिस को घटना की तहकीकात के दौरान कुछ सुराग मिले थे, जिनके आधार पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और अभियुक्तों तक पुलिस पहुंची. आरोपियों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. 

 

WATCH: पर्स में रखेंगे ये चीज तो कभी नहीं होगी पैसों की कमी

 

 

 

Trending news