परिवारिक कलह में पत्नी ने काटा पति का गला, घरवालों को जगाकर बोली- सुसाइड कर लिया
Advertisement

परिवारिक कलह में पत्नी ने काटा पति का गला, घरवालों को जगाकर बोली- सुसाइड कर लिया

GORAKHPUR NEWS: महिला ने सोते समय अपने ही पति का धारदार हथियार से गला काट दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने खुद ही शोर मचाकर घरवालों को जगाया और कहा कि रमेश ने खुद का गला काटकर सुसाइड कर लिया. 

Gorakhpur crime (file photo)

 

गोरखपुर में हत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक महिला ने सोते समय अपने ही पति का हंसिया से गला काट दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने खुद ही शोर मचाकर घरवालों को जगाया और कहा कि रमेश ने खुद का गला काटकर सुसाइड कर लिया. मृतक के पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-  Atique Ahmed: बेटे की मौत पर बौखलाया अतीक बोला- मुझे बाहर आने दो फिर...,12 घंटे की पूछताछ में माफिया ने उगले अहम राज

 

क्या है पूरा मामला
गोरखपुर, बांसगांव इलाके के महिलवार निवासी रमेश मौर्य और उसकी पत्नी रीना का परिवारिक कलह को लेकर अक्सर झगड़ा रहता था. रमेश पंजाब में टाइल्स लगाने का काम करता था. आपको बताते चलें कि रमेश की एक शादी पहले भी हो चुकी थी.रमेश की पहली पत्नी का नाम गिरजा था. रमेश को अपनी पहली पत्नी से दो बेटियां और एक बेटा है. रमेश की पहली पत्नी का देहांत 20 साल पहले हो चुका है. इसके बाद रमेश की शादी रीना से हुई. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम
अपनी पहली पत्नी की बड़ी बे​टी सुप्रिया की शादी करवाने के लिए ही रमेश फरवरी में घर आया था. रमेश अपनी बेटी की शादी बड़ी धूमधाम से करना चाहता था. जिसकी वह तैयारी भी कर रहा था. मगर रीता इसका विरोध कर रही थी. बुधवार की रात को भी दोनों में इस बात को लेकर विवाद हुआ. रात में खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सो रहा था. रात करीब 12 बजे दूसरी पत्नी रीता देवी ने हंसिया से रमेश का गला रेत दिया और उसके बाद खून लगी साड़ी बदल कर दूसरी साड़ी पहन ली.

रमेश के पिता गुलाब के अनुसार 
घटना को अंजाम देने के कुछ देर बाद मृतक की पत्नी जोर-जोर से रोते हुए चिल्लाने लगी और कहा कि उसके पति रमेश ने अपने हाथ से गला रेत लिया है. शोर सुनकर घरवाले जब रमेश के कमरे में गए तो रमेश बिस्तर पर मृत पड़ा मिला. 

पुलिस के अनुसार बार- बार बदल रही थी बयान
रमेश के पिता ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या में प्रयोग हुआ हंसिया बरामद कर लिया. संदेह के आधार पर पुलिस ने रमेश की पत्नी रीना को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष बांसगांव दीपक कुमार सिंह ने बताया कि रीना बार-बार अपना बयान बदल रही थी. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.रीना पर हत्या का केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया.  कोर्ट से उसे जेल भेज दिया गया. 

Bijnor : शिकारी के जाल में फंसा गुलदार, दहाड़ सुन लोगों की भीड़ हुई एकत्र

Trending news