राम भक्तों को खुशखबरी का लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा : योगी आदित्यनाथ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand465356

राम भक्तों को खुशखबरी का लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा : योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि छह नवंबर को दिवाली मनाने के लिए दक्षिण कोरिया का एक प्रतिनिधिमंडल अयोध्या पहुंच रहा है और भगवान राम की जन्मस्थली में बड़े पैमाने पर दिवाली मनाई जाएगी.

 उन्होंने सभी से अपील की कि वे भगवान राम के नाम पर एक दीया जलाएं.

हरिद्वार: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि अयोध्या में जल्द ही राम मंदिर बनेगा और इस बाबत देश के सभी ‘राम भक्तों’ को खुशखबरी का लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. सीएम योगी ने कहा कि छह नवंबर को दिवाली मनाने के लिए दक्षिण कोरिया का एक प्रतिनिधिमंडल अयोध्या पहुंच रहा है और भगवान राम की जन्मस्थली में बड़े पैमाने पर दिवाली मनाई जाएगी.

स्थानीय पतंजलि योगपीठ में दो दिवसीय ज्ञानकुंभ को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि देश के राम भक्तों को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से जुड़ी खुशखबरी के लिए ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. उन्होंने सभी से अपील की कि वे भगवान राम के नाम पर एक दीया जलाएं.

राम मंदिर पर बोले आजम खान, हो रही है महाभारत की तैयारी

देश में उच्च शिक्षा के स्तर में सुधार के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि परीक्षा में कदाचार पर रोक लगनी चाहिए और शिक्षकों को इसके लिए जवाबदेह बनाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे बड़ा बदलाव आएगा. उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में ऐसे कदम उठाए गए हैं. योग गुरू रामदेव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ देश का भविष्य हैं और भाजपा के सांसदों को अयोध्या में राम मंदिर बनाने की खातिर संसद में विधेयक लाना चाहिए. रामदेव ने कहा, ‘‘लोकतंत्र में संसद सर्वोच्च संस्था है.’’ 

शनिवार को सीएम योगी ने राजस्थान के बीकानेर में कहा था कि राम मंदिर को लेकर सपना साकार करने का वक्त आ चुका है. दिवाली से इस दिशा में काम आगे बढ़ाया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस साल दिवाली में अयोध्या में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि वे भगवान राम के नाम पर एक-एक दीपक जरूर जलाएं.

(इनपुट-भाषा)

Trending news