शराब पीने से रोका तो चाकू से मार डाला! देखिए, Delhi मर्डर का 'LIVE वीडियो'

देश की राजधानी में लॉकडाउन के बीच छत पर शराब पी रहे अपराधियों को जब रोकने की कोशिश की तो, चाकू गोदकर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया गया. लेकिन ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गया. इस खास रिपोर्ट में हत्या का लाइव Video देखिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2020, 02:29 AM IST
    1. राजधानी दिल्ली मे दिनदहाड़ हत्या की वारदात
    2. शराब पीने से रोका तो चाकू गोदकर मार डाला
    3. हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
    4. पटेलनगर के प्रेमनगर इलाके की वारदात
शराब पीने से रोका तो चाकू से मार डाला! देखिए, Delhi मर्डर का 'LIVE वीडियो'

नई दिल्ली: पटेलनगर के प्रेमनगर इलाके की गलियों से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप उठेगी. राजधानी के इस इलाके में दिनदहाड़े एक शख्स को चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हत्या की वारदात

इलाके की गली में कुछ लोगों के बीच झड़प चल रही थी. नौबत मारपीट की आ गई, जिसकी वजह सिर्फ इतनी थी कि लॉकडाउन के बीच छत पर शराब पीने वालों की शिकायत एक शख्स ने मकान मालिक से कर दी, जिसके बाद इस वारदात की खूनी दास्तां लिखी गई.

सबसे पहले आपको हत्या का Live Video दिखाते हैं, उसके बाद इस हत्या से जुड़ी एक-एक पहलू को समझाते हैं.

राजधानी में अपराधियों का तांडव

वीडियों में आपने देखा कि इस हत्या की वारदात को अपराधियों ने कैसे अंजाम दिया है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्हें हत्या का पूरा तजुर्बा है. कुछ लोगों के बीच इलाके की गली में झड़प चल रही थी. इतने में मारपीट की नौबत आ जाती है. एक शख्स के हाथ में लाठी है, जब वो लाठीनुमा हथियार चलाने की कोशिश करता है, तबतक एक दूसरा व्यक्ति उसे रोकता है. इतने में ही दूसरी तरफ से रफ्तार में दौड़ता हुआ एक अपराधी आता है, झटके से सभी को ढकेलते हुए उस दूसरे व्यक्ति पर अचानक चाकू से वार करता है और फरार हो जाता है.

किसी को कुछ नहीं समझ आता है कि हुआ क्या? घायल शख्स के घरवालों को भी समझ नहीं आया और वो भाग रहे सभी अपराधियों के पीछे जाते हैं कि घायल व्यक्ति लड़खड़ाते हुए चलते-चलते अचानक जमीन पर गिर जाता है. चारो ओर खून-ही-खून दिखाई देने लगता है. जिसके बाद सबको समझ आता है इनपर चाकू से वार हुआ है. इस शख्स का नाम कृष्णा साहू था, जिसकी मौत हो गई. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि कुछ अपराधी पड़ोसी की छत पर लॉकडाउन के बीच शराब पी रहे थे. ऐसे में कृष्णा साहू नाम के पड़ोसी ने इस बात की शिकायत मकान मालिक से की, तो मामले ने तूल पकड़ लिया और देखते ही देखते इस मर्डर को अंजाम दे दिया गया. कृष्णा साहू के अलावा दो और लोगों को अपराधियों ने जख्मी किया है, 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें: पालघर में मॉब लिंचिंग या मजहबी मर्डर? देखिए: बर्बर, बेरहम और बेहद ही बेदर्द VIDEO

मृतक कृष्णा साहू पटेल नगर के प्रेम नगर गली नं 12 में रहता था. मौके पर स्थानीय पुलिस और क्राइम टीम पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. वारदात सोमवार शाम करीब 5 बजे की है.

इसे भी पढ़ें: पालघर मामले पर गृह मंत्री ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें: कर्तव्य के अग्निपथ पर फिर से खरे उतरे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

ट्रेंडिंग न्यूज़