Loksabha Election: 'मुस्लिमों को देना चाहिए NDA को वोट', ओपी राजभर ने बताई वजह

राजभर ने कहा कि लोग वोट के लिए मुसलमानों के बारे में बहुत सारी बातें करते हैं. लेकिन उन्होंने उनकी बेहतर शिक्षा के लिए क्या किया है. राजभर ने कहा कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2024, 09:36 PM IST
  • जानिए क्या बोले ओपी राजभर
  • कहा- एनडीए सभी 80 सीट जीतेगी
Loksabha Election: 'मुस्लिमों को देना चाहिए NDA को वोट', ओपी राजभर ने बताई वजह

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के मंत्री ओपी राजभर ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने मुस्लिमों से अपील की है कि उन्हें बीजेपी को वोट देना चाहिए. राजभर ने कांग्रेस को मुसलमान को ठगने वाली सबसे प्रमुख पार्टी करार देते हुए दावा किया कि देश पर आधी सदी से भी ज्यादा समय तक शासन करने वाली इस पार्टी की नीतियों के कारण सरकारी नौकरियों में मुसलमानों की भागीदारी एक प्रतिशत भी नहीं है.

कांग्रेस से पूछे ये सवाल
राजभर ने कहा कि लोग वोट के लिए मुसलमानों के बारे में बहुत सारी बातें करते हैं. लेकिन उन्होंने उनकी बेहतर शिक्षा के लिए क्या किया है. राजभर ने कहा कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है. क्या भाजपा जिम्मेदार है? उन्होंने (कांग्रेस, सपा और बसपा) अल्पसंख्यकों और भाजपा के बीच खाई पैदा कर दी है. मैं मुस्लिम भाइयों से आग्रह करूंगा कि वे नफरत छोड़ें और विकास के लिए लड़ें. इन लोगों (कांग्रेस और समाजवादी पार्टी) को छोड़ें और हमारे साथ आकर योजनाओं का लाभ उठाएं.

कहा- मुस्लिम देंगे एनडीए को वोट
सुभासपा अध्यक्ष ने दावा किया कि कम से कम 15 से 20 प्रतिशत मुसलमान भाजपा को वोट देने जा रहे हैं और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें जीतेगा.

उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि आम जनता इस बात को स्वीकार कर रही है कि पिछली समाजवादी पार्टी और कांग्रेस सरकार में दंगे होते थे और कर्फ्यू लगाया जाता था. इससे उन्हें राहत मिली है. लोग सपा की सरकार को गुंडों की सरकार कहते थे.” राजभर की पार्टी ने वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा था मगर उसने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का साथ छोड़ दिया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़