आयरा खान ने प्री-वेडिंग की ऐसी फोटो कर दी शेयर, लोग लगाने लगे जोरदार फटकार

आमिर खान की बेटी आयरा खान क शादी को लेकर कुछ दिनों से काफी चर्चा बनी हुई हैं. लगातार उनकी शादी और फंक्शन्स की कई फोटोज सामने आ रही हैं. इसी बीच एक फोटो में आयरा काफी ट्रोल हो रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 03:10 PM IST
    • आयरा खान हुई बुरी तरह ट्रोल
    • फोटो में सिगरेट पीती दिखीं आयरा
आयरा खान ने प्री-वेडिंग की ऐसी फोटो कर दी शेयर, लोग लगाने लगे जोरदार फटकार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आयरा खान (Ira Khan) हाल ही में शादी के बंधने में बंधी हैं. उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और सेलिब्रिटी जिम ट्रेनर नुपुर शिखरे संग शादी की है. मुंबई में सिंपल शादी करने के बाद दोनों ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की, इसके बाद उन्होंने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया. इसी बीच आयरा अपनी एक फोटो को लेकर काफी ट्रोल होने लगी हैं.

आयरा खान ने शेयर की फोटोज

आयरा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने प्री वेडिंग फंक्शन की एक झलक दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में उन्हें अपने दोस्तों, नुपुर और परिवार के साथ खूबसूरत पलों को साझा करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, इनमें से एक फोटो ऐसी है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को खास पसंद नहीं आ रही, जिसकी वजह से लोगों ने आयरा को काफी ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

सिगरेट पीती दिखीं आयरा

इस फोटो में आयरा सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में आयरा काफी फंकी अंदाज में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

यहां वह किसी सलोन में बैठी दिख रही हैं और हेयर कलर करवा रही हैं. फोटो में आयरा के मुंह में सिगरेट लगी हुई है और आंख मारते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. यहां मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं.

यूजर्स ने लगाई लताड़

अब आयरा का ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आखिरी फोटो विवाद खड़े करने वाली है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लोग आपको अच्छी आदतों के लिए फॉलो करते हैं और आप ही अपनी छवि खराब कर रही हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह फोटो अच्छी नहीं है.' हालांकि, आयरा की कुछ फोटोज फैंस को काफी पसंद आई है.

ये भी पढ़ें- Dunki: मेकर्स करने जा रहे हैं खूबसूरत पहल, अब बुजुर्ग के लिए रखी जाएगी शाहरुख खान की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़