लोकसभा चुनाव में प्रचार करते दिखे आमिर खान? एक्टर ने दर्ज करवाई FIR, जानिए क्या है मामला

आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर को एक राजनीतिक पार्टी का प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में अब एक्टर की टीम की ओर से एक बयान जारी किया गया है. इसमें उन्होंने बताया कि ये वीडियो फेक है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 16, 2024, 06:55 PM IST
    • आमिर खान का वीडिया वायरल
    • साइबर सेल में दर्ज हुई शिकायत
लोकसभा चुनाव में प्रचार करते दिखे आमिर खान? एक्टर ने दर्ज करवाई FIR, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली: देशभर में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 की गूंज सुनाई दे रही है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रचार-प्रसार में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रही हैं. वहीं, कई मशहूर सितारे और सोशल मीडिया एंन्फ्लुएंसर्स भी कुछ खास पार्टियों के प्रचार के लिए आगे आए हैं. दूसरी ओर कई कलाकार तो खुद ही चुनाव के मैदान में लड़ते भी दिखाई दे रहे हैं. इन सबके बीच अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद दावा किया जाने लगा कि वह एक खास पार्टी का समर्थन कर रहे हैं.

आमिर की टीम ने जारी किया बयान

इस वीडियो में एक्टर को एक पार्टी के लिए वोट मांगते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, अब  वीडियो के वायरल होने के बाद अब आमिर खान की टीम की ओर से इस पर प्रतिक्रिया आ चुकी है. टीम ने इसे फर्जी बताया है और साथ ही इस बात की भी जानकारी दी है कि उन्होंने इस मामले में FIR दर्ज करवा दी है. वहीं, आमिर ने भी अपना एक बयान जारी कर कहा है कि इससे उनका दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है. यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है. 

फेक है आमिर का वीडियो

आमिर के प्रवक्ता का कहना है, 'हम बस यह साफ करना चाहते हैं कि आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं किया है, बल्कि उन्होंने पिछले साल इलेक्शन कमीशन पब्लिक अवेयरनेस कैंपेन के जरिए लोगों में जागरुकता फैलाने में मदद की थी. उनका यहा वीडियो पिछले साल का ही है. अब हम हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो के कारण परेशान हैं, जो यह साबित कर रहा है कि आमिर किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन कर रहे हैं, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है.'

दर्ज करवाई शिकायत

आमिर के प्रवक्ता ने आगे बताया कि यह मामला संबंधित अधिकारियों तक पहुंचा दिया गया है. इसके बाद अब मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में FIR दर्ज करवा दी गई है. आमिर सभी भारतीयों से निवेदन करते हैं कि वे अपने घरों से निकलकर वोट करें, और चुनाव प्रक्रिया में सक्रिय रूप से हिस्सा बनें.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर भड़के विकास दिव्यकीर्ति सर, बोले- 'इतनी फूहड़ और बदतमीज फिल्में...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़