लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह से हुई बदतमीजी, सिंगर के हाथ पर आई चोट

Arijit Singh Video: हाल ही में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अरिजीत सिंह ने लाइव कॉन्सर्ट किया. इस दौरान एक शख्स ने अरिजीत का हाथ तेजी से खींच दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2023, 08:54 PM IST
  • फैन ने खींचा अरिजीत सिंह का हाथ
  • लाइव कॉन्सर्ट में सिंगर हुए घायल
लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह से हुई बदतमीजी, सिंगर के हाथ पर आई चोट

नई दिल्ली Arijit Singh Video: पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह, जो वर्तमान में देशभर का दौरा कर रहे हैं, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अपने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान घायल हो गए.घटना रविवार को हुई. सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें सिंगर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान उनका हाथ खींचने की कोशिश करने वाले एक फैन को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं.

फैंस ने खींचा हाथ
पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अरिजीत सिंह का एक फैन उनका हाथ खींचने की कोशिश कर रहा था. कल रात सामने आए एक वीडियो में सिंगर को फैंस से यह कहते हुए सुना जा सकता है, तुमने मेरा हाथ क्यों खींचा? देखो, अब मैं अपना हाथ भी नहीं हिला सकता.

अरिजीत सिंह ने कही ये बात 
अरिजीत का हाथ फिर खींचा गया, तभी सिंगर फैन के पास गए और बोले, मैं चाहता हूं कि तुम लोग एन्जॉय करो, लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पाया तो तुम एन्जॉय नहीं कर पाओगे. तुम मुझे खींच रहे हो ऐसे ही. अब मेरा हाथ कांप रहा हैं. क्या मैं ऐसे ही निकल जाऊं?
जिस पर, ऑडियंस तुरंत नहीं चिल्लाने लगी.

वीडियो हुआ वायरल 
वीडियो में दिख रहा है कि फैन उनका हाथ खींचने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में अरिजीत कंट्रोल खो देते है और उन्हें चोट लग जाती है. सिंगर फिर अपने फैंस से हमेशा कलाकारों का सम्मान करने के लिए कहते हैं.उन्होंने स्टेज पर चोट के लिए ट्रीटमेंट लिया और अपना परफॉर्मेस फिर से शुरू किया.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: दुनिया का पहला परमाणु बम बनाने वाले वैज्ञानिक Oppenheimer का हिंदू धर्म में थी गहरी रुचि, संस्कृत सीखकर पढ़ी थी गीता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़