Bachchan Holi 2024: तलाक की खबरों के बीच होलिका दहन में बच्चन परिवार संग दिखीं ऐश्वर्या राय, फोटोज हुई वायरल

Bachchan Holi 2024: ऐश्वर्या राय के साथ बच्चन फैमिली की अनबन की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस कई बार अलग-अलग इवेंट में बच्चन फैमिली के साथ दिखाई दी हैं. वहीं अब उन्होंने होलिका दहन भी अपनी ससुराल में किया, जिसकी फोटोज वायरल हो रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 25, 2024, 09:41 AM IST
  • बच्चन परिवार ने किया होलिका दहन
  • नव्या नंदा ने शेयर की फोटोज
Bachchan Holi 2024: तलाक की खबरों के बीच होलिका दहन में बच्चन परिवार संग दिखीं ऐश्वर्या राय, फोटोज हुई वायरल

नई दिल्ली:Bachchan Holi 2024: बच्चन फैमिली संग अनबन की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय सास जया बच्चन, पति अभिषेक बच्चन और भांजी नव्या नवेली नंदा के साथ होलिका दहन करती नजर आई हैं.श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने होलिका दहन की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में बच्चन फैमिली होलिका दहन करता दिखाई दे रहा है.

पूरे परिवार साथ आया नजर

बच्चन फैमिली ने घर पर पूरे परिवार के साथ होलिका दहन किया, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. इस दौरान व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहने अभिषेक बच्चन होलिका दहन के पास बैठे दिखे. एक तस्वीर में गुलाबी सूट के साथ व्हाइट दुपट्टा ओढ़े जया बच्चन को होलिका में आग लगाते दिख रही हैं.

नव्या ने मामू को लगाया रंग

एक और फोटो में नव्या और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे को गुलाल लगाते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में पीछे ऐश्वर्या भी खड़ी दिख रही हैं, जो व्हाइट सूट पहने हैं और ऐसा लग रहा है कि वे अभिषेक और नव्या की फोटो निकाल रही हैं. नव्या ने रंगों से भरे थाल की एक फोटो भी शेयर की है. कैप्शन में लिखा- 'होलिका दहन.'

बेहद प्यारी लगीं नव्या

नव्या ने होलिका दहन से अपनी भी एक फोटो शेयर की है. व्हाइट सूट पहने नव्या होलिका के पास खड़ी हैं. बता दें कि काफी समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक खबरों से बाजार गर्म हैं. हालांकि एक्ट्रेस को अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में पूरी बच्चन फैमिली के साथ देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़