Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Emraan Hashmi Birthday: बॉलीवुड के किस किंग के नाम से मशहूर इमरान हाशमी कई हिट फिल्मों में दिख चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इमरान फिल्मी दुनियां में अपना करियर नहीं बनाना चाहते थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 24, 2024, 09:41 AM IST
  • 45 साल के हुए इमरान हाशमी
  • कई हिट फिल्मों में आ चुके हैं नजर
Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

नई दिल्ली:Emraan Hashmi Birthday: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को बॉलीवुड का 'सीरियल किसर' कहा जाता है. अभिनेता ने फिल्मों में किसिंग सीन देकर खूब धूम मचाई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अब तक 30 एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन फिल्मा चुके हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इमरान फिल्मी दुनियां में अपना करियर नहीं बनाना चाहते थे.

पंडित ने दी थी एडवाइज

इमरान हाशमी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह कैमरे को फेस करने से बहुत डरते थे. उन्हें लगता था कि कहीं लोग गलत तरीके से उन्हें जज न कर लें. वहीं पहली फिल्म से बाहर होने के बाद से उनका डर और बढ़ गया था. जिसके बाद उन्होंने पंडित से सलाह ली थी.

लोगों के डर से बदलवा लिया था नाम

इमरान ने अपनी डेब्यू फिल्म में अपना नाम बदला था.  उन्हें डर था कि लोग उन्हें कहीं गलत तरीके से जज न कर लें.  अपने इस डर के कारण वह बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वह एक पंडित स सलाह लेने पहुंचे थे. उस पंडित ने इमरान को उनका नाम बदलने की एडवाइज दी थी. जिसके बाद उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग को चेंज कर लिया था.

ऐसे बने 'सीरियल किसर'

इमरान हाशमी बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने 30 से ज्यादा एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन दिये हैं. लेकिन इमरान हाशमी को पहचान और फेम फिल्म मर्डर से मिला था. इस फिल्म में किसिंग सीन की भरमार थी. इसी फिल्म के बाद उन्हें हिंदी सिनेमा ता सीरियल किसर कहा जान लगा था.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले कई सुपरस्टार का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़