Ali Fazal- Richa Chadha: ऋचा-अली के प्रोडक्शन फिल्म को मिला बड़ा हिट, इस फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

Ali Fazal- Richa Chadha: अली फजल और ऋचा चड्ढा की प्रोडक्शन फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. ये फिल्म प्रेस्टिजियस सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए सिलेक्ट हो गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2023, 04:14 PM IST
    • ऋचा-अली के प्रोडक्शन फिल्म को मिली सक्सेस
    • सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए तैयार
Ali Fazal- Richa Chadha: ऋचा-अली के प्रोडक्शन फिल्म को मिला बड़ा हिट, इस फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

नई दिल्ली: Ali Fazal- Richa Chadha: बॉलीवुड में कई ऐसी कपल हैं जो अपनी एक्टिंग के अलावा और भी कामों के लिए मशहूर हैं. अली फजल और ऋचा चड्ढा फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों एक्टिंग के साथ अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी राण करते हैं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस से निकली एक फिल्म को बड़ी सफलता मिली है. ऋचा चड्ढा और अली फज़ल  की गर्ल्स विल बी गर्ल्स वर्ल्ड ड्रामेटिक फीचर कैटेगिरी में प्रेस्टिजियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए सिलेक्ट की गई है.

'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' हुई फिल्म फेस्टिवल के लिए सेलेक्ट 

'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' ऋचा और अली फजल एक प्रोडक्शन हाउस से निकली है. फिल्म अब नए मुकाम पर जाने के लिए तैयार लग रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेस्टिवल के कंप्टीशन सेक्शन में पार्टिसिपेट करने के लिए चुनी गई एक्सक्लूसिव 16 फिल्मों में से एक फिल्म यह भी है. यह उपलब्धि फिल्म को उन कुछ चुनिंदा इंडियन नेरेटिव फीचर फिल्मों में शामिल करती है, जिन्होंने सनडांस में ऐसी पहचान हासिल की है.

सनडांस फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर 

सनडांस दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में से एक माना जाता है. फिल्म के इतने बड़े प्लेटफार्म पर दिखाया जाना किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है. ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रोडक्शन की 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' का डायरेक्शन शुचि तलाठी  ने किया है. ये फिल्म नॉर्थ इंडिया के एक छोटे से हिमालयी पहाड़ी शहर के एक बोर्डिंग स्कूल पर बेस्ड स्टोरी है. ये 16 साल की लड़की मीरा की जर्नी दिखाती है जो काफी विद्रोही स्वभाव की है. गर्ल्स विल बी गर्ल्स के सनडांस फिल्म फेस्टिवल में चुने जाने पर डायरेक्टर  शुचि ने कहा, 'मुझे खुशी है कि मेरी पहला फीचर सिनेमा के मक्का, सनडांस में चुनी गई है.'

ऋचा चड्ढा ने भी जाहिर की खुशी

फिल्म के प्रीमियर की खबर पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ख़ुशी जाहिर करते हुए कई बातें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'अली और मैंने अनोखी स्टोरी को बताने के पॉइंट ऑफ व्यू से इस प्रोडक्शन को शुरू किया. 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' का सनडांस में आना कमपैलिंग स्टोरी टेलिंग के लिए हमारे कमिटमेंट को वेलिडेट करता है. हम इससे ज्यादा एक्साइटेड नहीं हो सकते. हमें उम्मीद है कि दुनिया भर की ऑडियंस फिल्म से जुड़ेगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ईशा मालविया ने उठाया इस कंटेस्टेंट पर हाथ, अब क्या फैसले लेगें बिग बॉस?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़