Bigg Boss 17: ईशा मालविया ने उठाया इस कंटेस्टेंट पर हाथ, अब क्या फैसले लेगें बिग बॉस?

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में खूब हंगामा बरपाया जा रहा है. अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें ईशा और अभिषेक के बीच में भयंकर झगड़ा देखने को मिल रहा है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि ईशा अभिषेक को धक्का मार रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2023, 03:22 PM IST
    • बिग बॉस का नया प्रोमो आया सामने
    • समर्थ के सामने अभिषेक को मारा ईशा ने धक्का
Bigg Boss 17: ईशा मालविया ने उठाया इस कंटेस्टेंट पर हाथ, अब क्या फैसले लेगें बिग बॉस?

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस में लगातार कंटेस्टेंट के बीच झड़प देखने को मिल रही है. बिग बॉस 17 के घर में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार का रिश्ता एक रोलर कोस्टर राइड की तरह घुम रहा है. हालिया प्रोमो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो रहा है. 

ईशा ने मारा अभिषेक को धक्का 

वीडियो में अभिषेक ईशा से कहते हैं- 'अब तो तुम्हारा असली चेहरा सामने आ गया है. अब तो सब पता चल गया है तुम्हारे बारे में. अब थोड़ी बोलेगी तू. निकल यहां से.' जिसपर ईशा कहती हैं कि  'बदतमीजी मत कर' आगे अभिषेक उनको जवाब दे देते हैं. इसके बाद ईशा अभिषेक को धक्का मारती हैं. तो अभिषेक कहते हैं 'धक्का क्यों मार रही है. तू बदतमीज है.' फिर समर्थ आकर बीच बचाव करते हैं और वो अभिषेक को रोकते हैं. अभिषेक और ईशा के बीच का झगड़ा बहुत बढ़ जाता है. सभी घरवालें उन्हें रोकते हैं. सोशल मीडिया पर ये प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक्स कपल से समर्थ की एंट्री 

ईशा और अभिषेक की इक्वेशन की बात करें तो दोनों शो में आने से पहले एक्स कपल थे. उन्होंने जब शो में एंट्री ली थी, तो उस वक्त भी दोनों के बीच में काफी लड़ाई हुई थी. दोनों सलमान खान के सामने एक दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दिए थे. हालांकि, फिर जब वो घर में गए तो धीरे-धीरे उन्होंने झगड़ खत्म कर लिया. लेकिन फिर कहानी में ट्विस्ट आया और ईशा के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री हुई. शुरू में तो ईशा ने समर्थ को बॉयफ्रेंड मानने से इंकार कर दिया, लेकिन फिर बाद में स्वीकार किया और माफी भी मांगी. समर्थ के आने के बाद अभिषेक ने ईशा से दूरी बनाई. 

'इम्यूनिटी टास्क' में किसकी होगी जीत

'बिग बॉस 17' में जल्द ही 'इम्यूनिटी टास्क' होने वाला है. लेकिन इसइम्यूनिटी टास्क में भी बिग बॉस एक नया ट्विस्ट लेकर आए हैं. सलमान खान के रियलिटी शो का पहला ‘इम्यूनिटी टास्क’ सभी कंटेस्टेंट्स के बीच नहीं बल्कि सिर्फ दो कंटेस्टेंट्स के बीच होगा. दरअसल इम्यूनिटी टास्क की घोषणा करते हुए बिग बॉस कहेंगे कि 'दिल', 'दिमाग' और 'दम' के कमरे में से कोई एक कंटेस्टेंट इस इम्यूनिटी टास्क में शामिल हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन का 'धीमे-धीमे' डांस देख एक्साइटेड हुए फैंस, फिल्म के 4 साल पूरे होने को किया सेलिब्रेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़