Darlings Trailer: पति से बदला लेने के लिए आलिया भट्ट ने उठाया ये कदम, खौफनाक हैं ये डार्लिंग्स

Darlings Trailer: आलिया भट्ट एक बार फिर से 'डार्लिंग्स' के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ गई हैं. उनकी इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसमें आलिया का खौफनाक अंदाज देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 01:55 PM IST
  • 'डार्लिंग्स' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • आलिया भट्ट इस बार खतरनाक अवतार में दिखीं
Darlings Trailer: पति से बदला लेने के लिए आलिया भट्ट ने उठाया ये कदम, खौफनाक हैं ये डार्लिंग्स

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस उनके हर प्रोजेक्ट के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी जिस किरदार को अपने हाथ में लेती हैं, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. इस बार वह अपनी अगली फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अब आखिरकार उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

दिलचस्प है Alia Bhatt की 'Darlings' का ट्रेलर

'डार्लिंग्स' के ट्रेलर की शुरुआत होती है हमजा नाम के एक शख्स से, जो बता रहे हैं कि वह अपनी बदरुनिशा से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन उसे छोड़कर जा रहे हैं. इसके बाद बदरुनिशा अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन जाती है अपने पति की मिसिंग रिपोर्ट लिखाने के लिए. हालांकि, कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब पता चलता है कि हमजा को उसी की पत्नी बदरुनिशा ने किटनैप किया हुआ है.

हमजा से किस बात का ले रही है बदरुनिशा

ट्रेलर का दिलचस्प हिस्सा वह है जब बदरुनिशा पति को खाने में चूहे में मारने वाली दवाई डालकर खिलाने लगती है और कहती है कि वह उसे मारना नहीं चाहती. अब बदरुनिशा क्यों अपने ही पति के साथ इतना बुरा बर्ताव कर रही है? और वह हमजा से किस बात का बदला ले रही है? ऐसे ही कई सवालों के जवाब फिल्म की रिलीज के साथ ही मिलेंगे.

आलिया भट्ट ने फिर जीता दिल

'डार्लिंग्स' में आलिया का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. यहां वह अपनी क्यूटनेस के साथ-साथ खौफनाक अंदाज से भी दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रही हैं.

फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर ही इतना दिलचस्प है कि इसे देखते हुए आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि अगले पल क्या होने वाला है.

इस दिन रिलीज हो रही है 'डार्लिंग्स'

जस्मीत रीन के निर्देशन में बनी 'डार्लिंग्स' से आलिया निर्माता के तौर पर डेब्यू कर रही हैं. जस्मीत भी इस फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. ये एक डार्क कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इसे 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Screw Dheela Trailer: खून-खराबा करने उतरे टाइगर श्रॉफ, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़