फ्लोरल ब्लेजर में Alia Bhatt का स्टालिश लुक हुआ वायरल, एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस

Alia Bhatt stylish look: आलिया भट्ट का हाल में ही स्टाइलिश लुक नजर आया. एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थी, इस दौरान उन्होंने फ्लोरल ब्लैजर कैरी किया. जिसकी फोटोज और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 24, 2023, 12:45 PM IST
  • आलिया भट्ट दिखा स्टाइलिश अवतार
  • फैंस को पसंद आया आलिया का अंदाज
फ्लोरल ब्लेजर में Alia Bhatt का स्टालिश लुक हुआ वायरल, एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Alia Bhatt stylish look: आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और डिमांडिंग एक्टर्स में एक हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने अब तक के करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में उमंग पुलिस इवेंट में पहुंची. आलिया इवेंट में बेहद स्टालिश लुक में नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

आलिया का लुक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lekha Gupta (@makeupbylekha)

आलिया भट्ट का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फोटोज में आलिया बेहद क्यूट लग रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के फ्लावर प्रिंट कोर्ट-पैंट में नजर आ रही है. उनके इस लुक्स को एक्ट्रेस की स्माइल और ज्यादा निखार रही है. आलिया ने अपने लुक को खुल बालों और हाई हिल्स के साथ पूरा किया है.

फैंस को पसंद आया लुक

फोटोज में एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर में दिख रही हैं, जो उनके लुक्स को काफी सूट कर रहे हैं. आलिया के ये लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. वहीं, अगर आलिया के मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप कैरी किया है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

पिछली बार आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखीं थी. अब जल्द ही एक्ट्रेस एक बार फिर करण जौहर की फिल्म जिगरा में दिखाई देंगी. आलिया ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Anil Kapoor Birthday: जब इस हसीना के कारण अपने ही भाई बोनी कपूर से अनिल कपूर ने किया था झगड़ा, मिस्टर इंडिया बन जीता सबका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़