कास्टिंग काउच का शिकार हुईं थीं Ankita lokhande! एक्ट्रेस ने बताया प्रोड्यूसर ने रखी थी ये शर्त

Ankita Lokhande on Casting Couch: अंकिता लोखंडे ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत करफिल्मी पर्दे तक का लंबा सफर तय किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्मों में आने के समय से कास्टिंग काउच का शिकार होने पर अपने मन की बात साझा की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 09:32 PM IST
    • साउथ की फिल्म के लिए अंकिता ने दिया था ऑडिशन
    • टीवी एक्ट्रेस के सामने रखी गई थी ये शर्त
कास्टिंग काउच का शिकार हुईं थीं Ankita lokhande! एक्ट्रेस ने बताया प्रोड्यूसर ने रखी थी ये शर्त

नई दिल्ली: Ankita Lokhande on Casting Couch: पवित्र रिश्ता से फेम पाने वालीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने करियर और निजी जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं. अंकिता बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रहने के इतने साल बाद कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की है.

साउथ की फिल्म के लिए दिया था ऑडिशन

अंकिता ने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें भी बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था. जब उनके साथ ऐसा हुआ था तो वो महज 19 साल की ही थी. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने साउथ की फिल्मों में ऑडिशन दिया था. उन्हें कॉल आया कि साइन करने आ जाओ. अंकिता ने बताया कि वो इस कॉल से काफी खुश थीं, लेकिन उनके मन में डाउट भी हो रहा था कि क्या सच में उनका सिलेक्शन हो गया. उन्हें लगा कि ये एक लक हो सकता है, या फिर सच में उन्होंने सच में अच्छा परफॉर्म किया होगा.

कास्टिंग-काउच का शिकार होते-होते बचीं थीं एक्ट्रेस 

बातचीत में उन्होंने कहा उन्हें बारबार शक हो रहा था कि इतनी आसानी से उनका सिलेक्शन कैसे हो सकता है. उन्होंने दोबारा प्रोडक्शन कंपनी से पूछा कि क्या सच में उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया है. इसके जवाब में उन्हें कहा गया, कि हां हो गया है लेकिन इसके लिए एक शर्त पूरी करनी होगी. इस रोल के लिए आपको उनके साथ सोना पड़ेगा. अंकिता को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि आपके प्रोड्यूसर को फिल्म के लिए टैलेंटेड इंसान की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- Article 370 की कहानी दर्शकों को दे रही प्रेरणा, यामी ने कहा- 'उनके किरदार ने महिलाओं को...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़