Murder In Mahim Trailer OUT: आशुतोष राणा और विजय राज सुलझाएंगे खौफनाक मर्डर मिस्ट्री, दिखेगा दिलचस्प अंदाज

Murder In Mahim Trailer Out: आशुतोष राणा और विजय राज इस बार मिलकर पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं. जल्द ही उन्हें अपकमिंग वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' में देखा जाने वाला है, जिसका दिलचस्प ट्रेलर अब मेकर्स ने रिलीज भी कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2024, 01:10 AM IST
    • आशुतोष-विजय राज आए साथ
    • इस सीरीज में दिखाएंगे कमाल
Murder In Mahim Trailer OUT: आशुतोष राणा और विजय राज सुलझाएंगे खौफनाक मर्डर मिस्ट्री, दिखेगा दिलचस्प अंदाज

Murder In Mahim Trailer OUT: भारतीय सिनेमा के दो मंझे हुए कलाकार आशुतोष राणा और विजय राज इस बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल, जल्द ही दोनों को फिजियोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' में देखा जाने वाला है. अब उनकी इस सीरीज का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद सीरीज के लिए दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. इसमें एक खौफनाक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए दिखाया गया है, जिस पर पीटर (आशुतोष) और जेंडे (विजय राज) एक टीम की तरह काम करते हैं.

शानदार है ट्रेलर

इस सीरीज की कहानी मशहूर लेखक जेरी पिंटो की किताब 'मर्डर इन माहिम' पर आधारित है. इसमें शिवाजी साटम और शिवानी रघुवंशी को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्टेशन पर एक भयानक हत्या की जाती है, जिसकी जांच में पीटर एक अहम भूमिका होती है, लेकिन हालात तब मुश्किल हो जाते हैं जब पीटर का बेटा है इस केस में संदिग्ध पाया जाता है. वहीं, पीटर और जेंडे को ब्लैकमेल के जाल और अनकहे प्यार की दुनिया में फंसता हुए देखा जा सकता है.

आशुतोष ने की किरदार पर बात

आशुतोष इस 'मर्डर इन माहिम' में अपने रोल को लेकर कहते हैं, 'जब मुश्किल रोल्स की बात आती है, तो मैं सबसे ज्यादा एक्साइटेड होता हूं. पीटर ऐसा किरदार है, जो हत्या की जांच के बीच मुझे गहराई से जोड़ता है, इसमें कई कहानियां हैं जो जाति, लिंग और कामुकता के आसपास के सामाजिक कलंक को दिखाती हैं.'

10 मई को स्ट्रीम होगी सीरीज

वहीं, विजय राज ने अपने किरदार को लेकर कहा, 'जेंडे के रोल का सबसे खास पहलू उसकी पर्सनल लाइफ है. मेरी कोशिश इस किरदार में स्पेशल टच देने की थी, जो जांच के सीन्स में साफ दिखाई भी देती है, लेकिन साथ ही, वह आक्रामक भी है. इसलिए, मेरे किरदार के इमोशनल पार्ट को उकेरना और भावनाओं की एक पूरी सीरीज को स्क्रीन पर लाना रोमांचक था.' बता दें कि यह सीरीज 10 मई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की जाएगी.

ये भी पढ़ें- मां Nargis Dutt  की 43वीं डेथ एनिवर्सरी पर Sanjay Dutt ने लिखी इमोशनल पोस्ट  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़