बेटी Athiya Shetty को लेकर किया मजाक सुनील शेट्टी को पड़ा भारी? ये है प्रेगनेंसी का सच

Athiya Shetty Pregnancy: टीवी शो डांस दीवाने के हालिया एपिसोड में सुनील शेट्टी शामिल हुए थे. शो में उन्होंने नाना बनने की इच्छा जताई थी जिसके बाद से ही अथिया शेट्टी की प्रेगनेंसी रूमर्स तेजी से वायरल हो रही थी. अब इस पर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 1, 2024, 11:38 PM IST
    • अथिया शेट्टी की प्रेगनेंसी रूमर्स पर बड़ा अपडेट
    • सुनील शेट्टी ने टीवी शो में दिया था नाना बनने का हिंट
बेटी Athiya Shetty को लेकर किया मजाक सुनील शेट्टी को पड़ा भारी? ये है प्रेगनेंसी का सच

नई दिल्ली: Athiya Shetty Pregnancy: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने बीते दिनों फेमस डांस रियलिटी शो में 'नाना' बनने को लेकर एक कमेंट किया, जिसने सोशल मीडिया पर हर तरफ हंगामा मचा दिया. उनके इस कमेंट ने बेटी अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी को हवा दे दी. इसके बाद हर तरह यह खबरें आने लगी की एक्ट्रेस और क्रिकेटर केएल राहुल जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं.

प्रेग्नेंट नहीं हैं अथिया शेट्टी?

लगातार प्रेगनेंसी की उड़ रही खबरों के बीच सूत्रों के हवाला से खबर आ रही है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल अभी कोई भी बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं. सूत्र ने कहा, 'इस अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है. सुनील की नाना बनने वाली बात मजाक में कही गई थी. उनके मजात का सभी ने गलत मतलब निकाला है. कई लोगों ने पूरी क्लिप नहीं देखी है.' ये खुलासा करते हुए कि प्रेग्नेंसी की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है, रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि जब भी ऐसा होगा वे इस खबर का ऐलान करेंगे और अपनी खुशी सभी के साथ शेयर करेंगे.

डांस दीवाने में दिए बयान के कारण शुरू हुईं कहानी 

दरअसल, डांस रियलिटी शो में भारती सिंह मजाक में कहते हुए नजर आती हैं कि सुनील सर जब आपकी बेटी के बच्चे होंगे, तो आप नाना बन जाओगे इसके बाद उन्हें कैसे व्यवहार करना होगा. इसके बाद सुनील शेट्टी ने कहा कि हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा, तो नाना की तरह चलूंगा. उनके इसी कमेंट से अटकलें लगनी शुरू हुईं. बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी, 2023 में अपने पिता के खंडाला फार्म हाउस में शादी की थी. 

ये भी पढ़ें- Video: शाहरुख खान से मुलाकात को अमेरिकी राजदूत Eric Garcetti ने बताया यादगार, सामने आया मजेदार वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़