Bigg Boss 16: जब 'भूत' से हुआ सौंदर्या शर्मा का सामना, सुनाई वाराणसी की डरावनी घटना

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) फेम एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा शो में खूब धमाल मचा रही हैं, लेकिन हाल में उन्होंने अपने साथ घटी एक ऐसी घटना का खुलासा किया है कि हर कोई हैरान है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 09:16 PM IST
  • सौंदर्या शर्मा को हुआ था भूत का एहसास
  • सौंदर्या ने किया डरावना खुलासा
Bigg Boss 16: जब 'भूत' से हुआ सौंदर्या शर्मा का सामना, सुनाई वाराणसी की डरावनी घटना

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा इन दिनों खूब चर्चा में हैं. शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चाएं करते हुए नजर आते रहते हैं. हाल ही में सौंदर्या ने अपने साथ हुई एक डरावनी घटना का जिक्र किया है. उन्होंने शूटिंग के दौरान हुई एक घटना के बारे में बताया है.

Bigg Boss के घर में सौंदर्या ने खोला राज

सौंदर्या ने घर में बात करते हुए अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'कंट्री माफिया' के शूटिंग के दिनों को याद किया. एक्ट्रेस ने कहा कि इस सीरीज की शूटिंग वाराणसी में चल रही थी. उन्होंने कहा, 'हम घाटों के करीब एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और देर रात थी. एक फेरी थी जो चारों ओर घूम रही थी. हमारे पास एक छोटा ब्रेक था और मैंने पूछा कि क्या हम सुंदर गंगा में सवारी कर सकते हैं और मैंने रात में पहले कभी इसका अनुभव नहीं किया. वह सहमत हो गया और हम पानी में चले गए. मुझे लगता है कि इसकी अनुमति नहीं थी.'

नाव में हुआ सौंदर्या को अजीब एहसास

सौंदर्या ने आगे अपने अनुभव के बारे में और बात कहा कि उन्हें वहां काफी डरावना एहसास हुआ जिसके बारे में वह कुछ दिनों तक बात नहीं कर सकीं. उन्होंने कहा, 'वहां हम सिर्फ दो लोग थे और मैं महसूस कर सकती थी कि कोई तीसरा व्यक्ति था जो हमारे साथ था. हम गहरे पानी में चले गए और मैं उस ऊर्जा को और ज्यादा महसूस कर सकती थी. अचानक हम दोनों ने देखा कि हमारी नाव में कुछ कूद रहा है. वहां बिल्कुल पिन ड्रॉप साइलेंस था और कैसे भी हम राइड से लौटे हैं और अगले कुछ दिनों तक मैंने अपने शूट के अलावा एक शब्द भी नहीं बोला.'

जानिए क्या है 'कंट्री माफिया' की कहानी

गौरतलब है कि 'कंट्री माफिया' में सौंदर्या के अलावा रवि किशन, अंशुमान पुष्कर, अनीता राज और सतीस कौशिक जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये सीरीज IAS उम्मीदवारों अजय (अंशुमान पुष्कर) और नन्नू (सौंदर्य शर्मा) की कहानी है, जो अपने सपनों को छोड़कर बिहार के एक शराब कारोबारी बब्बन राय (रवि किशन) के साथ लड़ाई में शामिल होने के लिए मजबूर हैं. इसकी स्ट्रीमिंग 18 नवंबर से जी5 पर होगी.

ये भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म! इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़