Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की हालत देख पिघला पूजा भट्ट का दिल, बोलीं- 'उसको थोड़ा राहत दे दो...'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 अब अपने फिनाले वीक में हैं और सलमान खान को बस दो दिन में इस सीजन का विनर मिलने वाला है. एक्स कंटेस्टेंट से लेकर फैंस तक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को पूरा समर्थन दे रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने शो के चर्चित कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी का समर्थन किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 12:27 PM IST
    • मुनव्वर को लेकर क्या बोलीं पूजा भट्ट
    • 28 जनवरी को बिग बॉस 17 को मिलेगा विनर
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की हालत देख पिघला पूजा भट्ट का दिल, बोलीं- 'उसको थोड़ा राहत दे दो...'

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, फैंस के दिलों की धड़कन भी बढ़ती जा रही है. साढ़े तीन महीने से कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं और अपने पसंदीदा के हाथों में सलमान खान के शो की ट्रॉफी देखने के लिए फैंस अपने फेवरेट को भर-भरकर वोट्स कर रहे हैं. बिग बॉस 17 में मौजूद कंटेस्टेंट्स को सिर्फ दर्शकों का ही नहीं, बल्कि टीवी और बॉलीवुड सितारों का भी भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट जो मनारा चोपड़ा को सपोर्ट करने के लिए आ रही हैं उन्होंने मुनव्वर फारुकी के पर्सनल रिलेशन पर अपना अनुभव शेयर किया है.

मुनव्वर की हालत देख पिघला बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल

मीडिया से बातचीत में बिग बॉस ओटीटी 2 फेम पूजा भट्ट ने बताया कि वो शो में मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करने आईं है. लेकिन अरुण महाशेट्टी उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ शो में डिसक्स होने पर भी अपना रिएक्शन दिया.  पूजा भट्ट ने कहा कि- हां मैं इससे सहमत हूं कि मुनव्वर की इमेज बनाई गई है. देखो दुनिया का काम है बात करना और हमारा काम है उसे भूलना. इस प्लेटफॉर्म ने मुझे बहुत कुछ दिया है. मैं इस घर में करीब 8 हफ्ते रही हूं. मैं एक चीज तो अच्छे से जानती हूं कि ये प्लेटफॉर्म हमें छोटा नहीं बनाता बल्कि हम अपनी हरकतों से छोटे या बड़े होते हैं. मुझे लगता है कि मुनव्वर को भी लाइसेंस मिलना चाहिए. उनकी पर्सनल लाइफ पहले से ही मजाक बन चुकी है. उसे अब राहत दे दो.

मन्रारा चोपड़ा को सपोर्ट करने पहुंची पूजा भट्ट

बता दें कि पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 फाइनलिस्ट्स में एक थीं. अब वो रिएलिटी शो में मन्रारा चोपड़ा को सपोर्ट करती नजर आएंगी. बिग बॉस 15 के दूसरे रनर-अप रहे करण कुंद्रा स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट करने वाले हैं. वहीं बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके शालीन भनोट अभिषेक कुमार को सपोर्ट करेंगे. निर्माता संदीप सिकंद बिग बॉस कंटेस्टेंट अरुण मैशेट्टी का समर्थन करने के लिए शो में दिखाई देंगे. 

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की डेट और टाइम 

बिग बॉस 17 में इस वक्त 5 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं. शो का एक हालिया प्रोमो सामने आया था जिसमें बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट की लंबी जर्नी दिखाते हुए उनका मनोबल बढ़ाया था. अब कंटेस्टेंट अपने आखरी पड़ाव पर पहुंच चुके हैं. ग्रैंड फिनाले एपिसोड के टेलीकास्ट होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स के मुताबिक ग्रैंड फिनाले एपिसोड 28 जनवरी रविवार को शाम 6 बजे से रात के 12 बजे तक ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर लाइव टेलीकास्ट होगा.

ये भी पढ़े- Chandu Champion: कार्तिक आर्यन ने गणतंत्र दिवस के खास मौके पर शेयर किया लुक, Chandu Champion बनकर छाए एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़