चंकी पांडे ने लिया हिना खान का ब्रेन टेस्ट, शेयर किया वीडियो फनी वीडियो

Video: सोशल मीडिया पर हिना खान और चंकी पांडे का एक फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चंकी की कॉमेडी और हिना की मासूमियत लोगों का दिल जीत रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 2, 2024, 04:23 PM IST
  • चंकी पांडे ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
चंकी पांडे ने लिया हिना खान का ब्रेन टेस्ट, शेयर किया वीडियो फनी वीडियो

नई दिल्ली:Video: सोशल मीडिया के जमाने में रील्स का खुमार आम लोगों के साथ-साथ सितारों के सिर चढ़कर भी बोल रहा है. जिसे देखो, रील्स बनाकर लाइक्स कमेंट और लाइम लाइट बटोर रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने एक्ट्रेस हिना खान संग एक मजेदार रील बनाकर फैंस का मनोरंजन किया. 

हिना खान और चंकी पांडे का वीडियो वायरल

चंकी पांडे और हिना खान आजकल किसी प्रोजेक्ट पर साथ में ही काम कर रहे हैं. शूटिंग के बीच से टाइम निकालकर दोनों वीडियो रील बनाकर लोगों को खूब हंसाते हैं. हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ. दोनों का फनी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

चंकी ने हिना का लिया ब्रेन टेस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@realhinakhan)

वायरल वीडियो में चंकी पांडे हिना खान से कहते हैं- तुझे पता है, मैं इतना बड़ा बेवकूफ हूं कि फोन की फ्लैश लाइट ऑन कर के अपना ही फोन ढूंढ रहा था. तभी हिना खान उतनी ही मासूमियत से पूछती हैं - 'फिर फोन मिला?' फिर चंकी पूछते हैं क्या. हिना खान कहती हैं - फोन मिला क्या फिर.. इसके बाद चंकी मजेदार रिएक्शन देते है. 

फैंस को पसंद आया वीडियो  

वीडियो में चंकी की एक्टिंग देखकर लोगों को उनकी फिल्म आंखें याद आ गई. आंखें में भी चंकी ने गोविंदा के साथ जमकर कॉमेड़ी का तड़का लगाया था. वहीं हिना खान ने भी अपनी एक्टिंग के जरिए सभी के दिलों में जगह बनाई है. रिपोर्ट के मुताबिक चंकी और हिना किसी बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही पूरा होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के दौरान जब ताज के सामने बेहोश हुई थीं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, रितु कुमार ने शेयर किया थ्रो बैक वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़