Crew Box Office Collection Day 2: 'क्रू' ने भरी दूसरे दिन की उड़ान, रविवार को किया इतना बिजनेस

Crew Box Office Collection day 2: करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू ने शानदार उड़ान भरी है. फिल्म के गानों से लेकर एक्टिंग तक ऑडियंस फिल्म पर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं. दूसरे दिन की कमाई जानने के लिए पढ़िए ये खबर.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 31, 2024, 01:41 PM IST
    • फैंस ने दिखाई 'क्रू' को हरी झंडी
    • दो दिन में 20 करोड़ के करीब पहुंच गई ‘क्रू’
Crew Box Office Collection Day 2:  'क्रू' ने भरी दूसरे दिन की उड़ान, रविवार को किया इतना बिजनेस

नई दिल्ली: Crew Box Office Collection day 2: करीना कपूर, कृति सैनन और तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी शुरू कर दी है. ऑडियंस फिल्म को काफी पसंद कर रहे रहे हैं. ‘क्रू’ ने शुक्रवार यानी 29 मार्च को थिएटर्स में दस्तक दी और पहले दिन ही बंपर कलेक्शन के साथ झंडे गाड़ दिए. फर्स्ट वीकेंड का भी फिल्म को जबरदस्त फायदा मिल रहा है. दूसरे दिन भी ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरा है. आइए जानते हैं कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की ‘क्रू’ ने शनिवार को कितने करोड़ का कारोबार किया है?

ऑडियंस को पसंद आ रही कृति, करीना और तब्बू की तिकड़ी 

'क्रू' को लेकर दर्शकों में टीजर के बाद से एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी. तीनों एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग भी खासी है जिनके कारण फिल्म देखने वालों की गिनती और भी बढ़ती जा रही है. किसी को करीना के एक्सप्रेशन पसंद आ रहे हैं, तो किसी को तब्बू का नटखट और चुलबुला अंदाज.

दूसरे दिन तोड़ा वर्ल्डवाइड कलेक्शन का ओपनिंग रिकॉर्ड

'क्रू' किसी और फिल्म को टक्कर दे न दे, लेकिन अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ती जरूर नजर आ रही है. डोमेस्टिक फ्रंट पर फिल्म ने 10.28 करोड़ से खाता खोला था. अब सामने आई फाइनल आंकड़ों में फिल्म ने दूसरे दिन कमाई के मामले में छलांग लगाई है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, 'क्रू' का सेकंड डे कलेक्शन 10.87 करोड़ है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म तीन केबिन क्रू की कहानी जो लंबे समय से सैलरी न मिलने के कारण काफी परेशान हैं. सैलरी नहीं मिलने पर तीनों एक गलत रास्ता अपनाने निकल पड़ती हैं. फिल्म में एयरलाइन इंडस्ट्री से जुड़े कई किस्सों का सच कॉमेडी के माध्यम से मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Meena Kumari Death Anniversary 2024: अपनी ही दोस्त की मौत पर नरगिस दत्त ने दी थी मुबारकबाद? वजह सुन थम जाएगा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़