किस एक्ट्रेस की शादी की खबर से टूट गए थे दीपिका पादुकोण के पिता? उठा लिया था ये कदम

दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. दुनियाभर के लाखों लोग उन पर फिदा रहते हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण किस पर फिदा हैं. इस बात का खुलासा खुद दीपिका कर चुकी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2024, 04:43 PM IST
    • किस पर फिदा थे दीपिका के पिता?
    • जानिए क्या है ये मजेदार किस्सा
किस एक्ट्रेस की शादी की खबर से टूट गए थे दीपिका पादुकोण के पिता? उठा लिया था ये कदम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने परिवार से जुड़ी भी कई बातें चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं. दीपिका के चाहने वाले उनके बारे में यह बात तो जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस अपने पिता प्रकाश पादुकोण के बेहद करीब हैं. वह कई बार पिता के साथ बॉन्डिंग का जिक्र मीडिया के सामने भी कर चुकी हैं. एक बार दीपिका ने पित की क्रश के बारे में बात की थी.

दीपिका पादुकोण के पिता को था माधुरी पर क्रश

दीपिका ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता को एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पर क्रश था. उन्होंने बताया कि वह माधुरी के इतने बड़ दीवाने थे कि जब उन्हें पता चला कि उन्होंने शादी कर ली है, उन्होंने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था. 2016 में दिए इस इंटरव्यू में दीपिका के साथ माधुरी भी मौजुद थीं. जब दीपिका ने उनके सामने पिता की इस बात का खुलासा किया तो 'धक धक गर्ल' शर्म से लाल हो गईं.

एक खबर से बिगड़ गया रूटीन

दीपिका ने मजेदार किस्सा सुनाते हुए बताया कि उनके पिता को हर दिन कॉफी पीते हुए अखबार पढ़ने की आदत थी, लेकिन उनका यह रूटीन उस समय बिगड़ गया जब उन्होंने एक दिन अखबार में माधुरी दिक्षित की शादी की खबर पढ़ ली. इसके बाद वह बाररूम में गए और उन्होंने खुद को बंद कर लिया. इसके बाद से ही परिवार में अक्सर उनके पिता को इस बात पर चिढ़ाया जाता है.

आंखों में दिखे आंसू

दीपिका ने आगे बताया कि जब वह बाथरूम से बाहर निकले तो उसके चेहरे पर मायूसी और आंखों के नीचे आंसू के निशान साफ दिख रहे थे. इसके बाद एक्ट्रेस की मां ने प्रकाश पादुकोण को चिढ़ाते हुए उनसे पूछा कि क्या वह बाथरूम में रो रहे थे? बता दें कि प्रकाश और उज्जवला पादुकोण की दो बेटियां दीपिका और अनीषा पादुकोण हैं.

ये भी पढ़ें- नेपोटिज्म पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने कही बड़ी बात, बोलीं- ' इस प्रिवलेज का फायदा...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़