Project K: प्रभास स्टारर फिल्म से Deepika Padukone का फर्स्ट लुक रिलीज, पोस्टर देख फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंट

Project K: प्रभास स्टारर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का काफी बज बना हुआ है. अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है. वहीं फिल्म से दीपिका पादुकोण का लुक वायरल हो गया है. एक्ट्रेस के लुक ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 18, 2023, 02:13 PM IST
  • दीपिका पादुकोण का पहला लुक आया सामने
  • Project K में प्रभास संग आएंगे नजर
Project K: प्रभास स्टारर फिल्म से Deepika Padukone का फर्स्ट लुक रिलीज, पोस्टर देख फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंट

नई दिल्ली:Project K: नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' लोगों को बेसब्री से इंतजार है.  फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण की फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है. वहीं अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. मूवी 20 जुलाई को कॉमिक-कॉन फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च के लिए तैयार है.  वहीं दीपिका का लुक भी रिलीज कर दिया गया है.

सोशल मीडिया पर ट्विट वायरल

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले ही काफी चर्चा बटोर चुकी है और कई कारणों से हाल के दिनों में सबसे ज्यादा चर्चित भारतीय फिल्म बन गई है. सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के आइकोनिक एच हॉल में अपने ग्रैंड डेब्यू करने के लिए तैयार 'प्रोजेक्ट के' में इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े सितारे शामिल हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी शामिल हैं.

दीपिका का लुक वायरल

'प्रोजेक्ट के' से दीपिका के ऑफिशियल फर्स्ट लुक ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है. दीपिका एक लबादा पहने हुए हैं और किसी चीज को ध्यान से देखती हुई नजर आ रही हैं.पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स वैजयंती मूवीज ने लिखा, "बेहतर कल के लिए एक उम्मीद जगी है.

यह प्रोजेक्ट के से दीपिका पादुकोण हैं. नाग अश्विन ने दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाने के लिए 'प्रोजेक्ट के' को कुशलतापूर्वक तैयार किया है, जहां साइंस फिक्शन मनोरंजक ड्रामा से मिलती है. 'प्रोजेक्ट के' 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली लिए तैयार है.

फिल्म की कहानी है धांसू

'प्रोजेक्ट के' को हिंदू भगवान विष्णु की भविष्य की पुनर्कल्पना के बारे में एक डायस्टोपियन साइंस फिल्म बताया जा रहा है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाग अश्विन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, दिशा पटानी भी इस मूवी का हिस्सा है. फिल्म को भारी-भरकम बजट में तैयार किया जा रहा है. 'प्रोजेक्ट के' तेलुगू, हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तमिल और अंग्रेजी भाषा में पर्दे पर धमाल मचाने आएगी. 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा को भी मिला सोशल मीडिया पर अपना सच्चा प्यार, ट्विटर के एक मैसेज ने निक को बना दिया हमसफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़