Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा को भी मिला सोशल मीडिया पर अपना सच्चा प्यार, ट्विटर के एक मैसेज ने निक को बना दिया हमसफर

Priyanka Chopra Birthday: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली देली गर्ल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के साथ विदेश में घर परिवार बसा चुकी है. दोनों की लव स्टोरी बेहद खास है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 18, 2023, 09:56 AM IST
  • निक जोनस- प्रियंका चोपड़ा की खास है जोड़ी
  • ट्विटर के एक मैसेज ने जोड़ दी किस्मत
Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा को भी मिला सोशल मीडिया पर अपना सच्चा प्यार, ट्विटर के एक मैसेज ने निक को बना दिया हमसफर

नई दिल्ली: Priyanka Chopra Birthday: 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में मधु चोपड़ा और अशोक चोपड़ा के घर जन्मी प्रियंका चोपड़ा अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस एक आर्मी फेमली में पली बढ़ी हैं. मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली वाली देसी गर्ल आज ग्लोबल आइकन बन चुकी है. वहीं विदेशी बाबू निक जोनस के साथ घर बसा चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की प्रेम कहानी सोशल मीडिया से शुरू हुई थी.

प्रिंयका चोपड़ा को हुआ सोशल मीडिया वाला प्यार

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के बीच पहली बातचीत ट्विटर के जरिए हुई थी. निक ने 'क्वांटिको' के समय प्रियंका के को-स्टार ग्राहम को एक मैसेज किया था. इस मैसेज में उन्होंने देसी गर्ल की तारीफ की थी. इसके बाद निक ने ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा से मैसेज के जरिए पहली बार बात की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

निक ने मैसेज में लिखा था, 'हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए. जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया था ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है. वह उनके फोन पर सीधा मैसेज करें.

मेट गाला में दुनिया के सामने एक साथ नजर आए दोनों

मैसेज के बाद दोनों की मुलाकातें शुरू हो गईं. 2017 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मेट गाला में साथ में धमाकेदार एंट्री की थी. प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मेरे बुलाने पर निक जोनस घर आए थे, तब उनकी मां मधु चोपड़ा टीवी सीरियल लॉ एंड ऑर्डर देख रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस दौरान दोनों के बीच काफी बातें हुई और दोनों का अच्छा बॉन्ड बन गया. इस के बाद निक ने एक दिन प्रियंका चोपड़ा को ग्रीस में शादी के लिए प्रपोज कर  
दिया था.

ऐसे बने हमसफर

शादी के प्रपोजल को हां कर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 के जुलाई महीने में रोका किया था. वहीं इसी साल दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में भी बंधे थे. कपल की शादी दो क्रिश्चन और हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उदयपुर के उम्मेद भवन में दोनों सात फेरे लिए थे. दोनों के इस खास दिन पर परिवार के अलावा कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे. 

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़