दीपिका पादुकोण के Ex बॉयफ्रेंड ने की सगाई, हैलोवीन लुक में पहनाई रिंग

दीपिका पादुकोण के कथित एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या को भी अपनी जीवनसाथी मिल गई है. उन्होंने गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2023, 07:00 PM IST
    • सिद्धार्थ माल्या ने की गर्लफ्रेंड से सगाई
    • दीपिका पादुकोण को कर चुके हैं डेट!
दीपिका पादुकोण के Ex बॉयफ्रेंड ने की सगाई, हैलोवीन लुक में पहनाई रिंग

नई दिल्ली: मशहूर बिजनेस मैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, सिद्धार्थ ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन को जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया है और ऐसे में दोनों में सगाई भी कर ली है. अब दोनों की सगाई की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. बता दें कि सिद्धार्थ माल्या वही शख्स हैं जो कभी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते थे.

सिद्धार्थ माल्या ने की सगाई

बता दें कि सिद्धार्थ माल्या पेशे से एक मॉडल और एक्टर भी रह चुके हैं. इस कारण उनक ग्लैमर वर्ल्ड से एक खास कनेक्शन है. सिद्धार्थ ने गर्लफ्रेंड संग सगाई का ऐलान कर अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sid (@sidmallya)

सिद्धार्थ माल्या ने हैलोवीन के मौके पर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन को डायमंड रिंग पहनाई है. ऐसे में फोटोज में दोनों को हैलोवीन सेलिब्रेट करते हुए डरावने आउटफिट में देखा जा रहा है.

फिल्मी अंदाज में सिद्धार्थ ने किया प्रपोज

एक फोटो में सिद्धार्थ बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में घुटनों के बल बैठकर अपनी लेडी लव को प्रपोज करते हुए रिंग पहना रहे हैं. वहीं, जैस्मिन के चेहरे पर भी खुशी साफ देखी जा सकती है. एक फोटो में जैस्मिन, सिद्धार्थ के साथ अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे सामने पोज दे रही हैं. बैकग्राउंड में हैलोवीन का नजारा साफ देखा जा सकता है.

सिद्धार्थ की फोटोज हुईं वायरल

सिद्धार्थ ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि आप अब हमेशा के लिए मेरे साथ फंस गए हो. मैं आपसे प्यार करता हूं मेरी पपेट. इस कद्दू को हां करने के लिए आपका शुक्रिया.' अब सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी खूब प्यार लुटाया है.

दीपिका के साथ दिखे थे सिद्धार्थ

गौरतलब है कि एक समय था जब सिद्धार्थ और दीपिका पादुकोण की डेटिंग की खबरें काफी सुनने को मिलती रहती थीं. एक बार दीपिका आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट करती दिखी थीं, इस दौरान सिद्धार्थ भी उनके साथ स्टेडियम में नजर आए थे. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी फिर अनुपमा के खिलाफ रचेगी साजिश, छोटी अनु को बनाएगी हथियार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़