मां कामाख्या देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं देवोलीना भट्टाचार्जी, खूब वायरल हो रही हैं फोटोज

देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस को मां कामाख्या देवी की भक्ती में लीन देखा जा रहा है. अब उन्होंने फैंस के साथ कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 12:16 AM IST
    • देवोलीना की फोटोज हुईं वायरल
    • देवी के दर्शन करने पहुंचीं एक्ट्रेस
मां कामाख्या देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं देवोलीना भट्टाचार्जी, खूब वायरल हो रही हैं फोटोज

नई दिल्ली: 'साथ निभाना साथिया' फेम टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में गुवाहाटी में स्थित कामाख्या मंदिर में कामाख्या देवी का आशीर्वाद लिया. नीलाचल पहाड़ियों पर स्थित मंदिर की अपनी इस पवित्र यात्रा की कुछ तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी की है, जो अब तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रही हैं.

भक्ती में लीन हुईं एक्ट्रेस

फोटोज में देवोलीना मंदिर के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. फोटोज में देवोलीना को येलो कलर के सलवार-सूट और बेज कलर का कोट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

उन्होंने यहां नो-मेकअप लुक चुना है और अपने बालों को खुला रखा है. फोटोज में देवोलीना के माथे पर टीका लगा हुआ है और हाथ में लाल चुनरी है. उनके गले में एक छोटी सी माला भी है.

बिग बॉस में दिखीं देवोलीना

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मां कामाख्या' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट उनके फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है 'साथ निभाना साथिया' से मशहूर हुईं देवोलीना को रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें, 14वें और 15वें सीजन्स में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा चुका है.

कम शोज में दिख रही हैं देवोलीना

हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजक्ट्स में नजर आ रही हैं. पिछली बार वह टीवी  शो 'दिल दियां गल्लां' में नजर आई थीं. शो में कावेरी प्रियम, पारस अरोड़ा और देवोलीना को लीड रोल में देखा गया था. एक्ट्रेस ने वेब सीरीज 'फर्स्ट सेकेंड चांस' में भी अभिनय किया.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, अदाएं देख उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़