दिशा पाटनी ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने दिवंगत एक्टर सुशांस सिंह राजपूत को याद किया है. फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' सिनेमा में सात साल पूरे होने पर याद किया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2023, 05:33 PM IST
  • दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
  • कहा- 'हम अलविदा नहीं कह सके लेकिन...
दिशा पाटनी ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनकी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के हिंदी सिनेमा में सात साल पूरे होने पर याद किया है. 30 सितंबर 2016 को रिलीज हुई 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' नीरज पांडे द्वारा निर्देशित एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है.

एमएस धोनी फिल्म की कहानी 
यह स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है. फिल्म में दिवंगत सुशांत एमएस धोनी की भूमिका में थे. इस फिल्म में दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर भी हैं. यह फिल्म छोटी उम्र से लेकर जीवन की घटनाओं के माध्यम से धोनी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है.

दिशा ने शेयर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni)(@dishapatani)

दिशा ने शनिवार शाम को इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक क्लिप पोस्ट की और लिखा, ''इस खूबसूरत सफर और हिंदी सिनेमा में मेरी पहली फिल्म के लिए आभारी हूं. पूरे दिल से प्यार करें और उन्हें सुरक्षित रखें जो आपको खुश रखते हैं और सुना है पछतावे के लिए जीवन बहुत छोटा है! हम अलविदा नहीं कह सके लेकिन मुझे आशा है कि आप खुश और शांति में होंगे.''

इस फिल्म से किया था डेब्यू 
इस फिल्म से दिशा ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने 'कुंग फू योगा', 'मलंग', 'बागी 2 और 3', 'राधे' और 'एक विलेन रिटर्न्स' जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया. दिशा जल्द ही 'योद्धा', 'कांगुवा' और 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: अनुपमा-अनुज पर फिर चढ़ेगा प्यार का रंग, अवॉर्ड शो में रोमांस...कॉमेडी के साथ फैंस के लिए हैं कई बड़े सरप्राइज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़