दिशा पाटनी ने बेड पर लेट दिखाई बेबाकी, ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से दिशा ने बोल्ड लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 08:53 PM IST
  • दिशा पाटनी फिर हुईं बोल्ड
  • इंस्टाग्राम लवर भी हैं एक्ट्रेस
दिशा पाटनी ने बेड पर लेट दिखाई बेबाकी, ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. एक्ट्रेस भी अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. इस वजह से उनके चर्चे दुनियाभर में हैं. फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में दिशा भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. जब भी वह इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट करती हैं, वह तेजी से फैंस के बीच वायरल होने लगता है. 

सोशल मीडिया लवर हैं दिशा 

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से दिशा ने बोल्ड लुक दिखाया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर अपलोड की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. 

दिशा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश

फोटो में दिशा को ब्लैक एंड व्हाइट ब्रालेट में देखा जा सकता है. इसमें वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए  दिशा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni)  (@dishapatani)

यहां वह बेड पर लेट बेबाकी के साथ अदाएं दिखा रही हैं. दिशा की इस फोटो में उनकी बोल्डनेस ने जितना फैंस को हैरान किया है, उतना ही उनकी फिट बॉडी को देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

कुछ ही देर में दिशा की तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. दूसरी ओर दिशा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ दिन पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हुई हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'योद्धा', 'के टीना' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी फिल्मों में अहम किरदारों में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- 'अनुपमा' की बहू पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे में कैद हुईं कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़