'अनुपमा' की बहू पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे में कैद हुईं कातिलाना अदाएं

निधि शाह (Nidhi Shah) ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शक का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. अब एक्ट्रेस ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 08:00 PM IST
  • निधि शाह ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  • सोशल मीडिया लवर हैं निधि शाह
'अनुपमा' की बहू पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे में कैद हुईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' ने घर-घर में पहचान हासिल कर चुका है. इस शो का हर किरदार अपने आप में खास और बेहद अहम है. इन्हीं में से एक नाम निधि शाह (Nidhi Shah) का भी है, जो शो में अनुपमा की बहू किंजल के रोल में नजर आ रही हैं. पिछले लंबे वक्त से वह काफी चर्चा में रहने लगी हैं. निधि पहले ही अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं.

निधि शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है

शो में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली निधि रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. आज लोग उनके बारे में निजी जिंदगी से जुड़ी भी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं और अक्सर उनके साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब फिर से निधि ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं. 

निधि ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

फोटोज में निधि को सिल्वर कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कोट पेयर किया है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में निधि बेहद काफी हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच निधि के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. 

इन फिल्मों में भी दिख चुकी हैं निधि शाह

गौरतलब है कि निधि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'मेरे डैड की मारूति' से की थी. इसके बाद वह शाहिद कपूर की फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में भी दिखीं. निधि ने टीवी शो 'जाना ना दिल से दूर' के जरिए छोटे पर्दे पर एंट्री की. हालांकि, 'अनुपमा' ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई.

ये भी पढे़ं- हर दिन बढ़ती जा रही है अनुष्का सेन की बोल्डनेस, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़