Divya Aggarwal Wedding Announcement: दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी का ऐलान किया, जल्द ही अपूर्व पाडगांवकर संग लेंगी सात फेरे

Divya Aggarwal Wedding Announcement: बिग बॉस ओटीटी 1 की विजेता दिव्या अग्रवाल जल्द ही अपूर्व पाडगांवकर संग शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग इनविटेशन वीडियो शेयर कर इस गुड न्यूज का ऐलान किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 14, 2023, 04:27 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल ने फैंस को दी गुड न्यूज
  • जल्द बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी एक्ट्रेस
Divya Aggarwal Wedding Announcement: दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी का ऐलान किया, जल्द ही अपूर्व पाडगांवकर संग लेंगी सात फेरे

नई दिल्ली:Divya Aggarwal Wedding Announcement: बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. दिव्या सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्हें रिएलिटी शोज से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब पसंद किया जाता है. इस समय एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं. उन्होंने जोरशोर से अपनी शादी का ऐलान किया है.

दिव्या अग्रवाल करने जा रही हैं शादी

दिव्या अग्रवाल ने अपना वेडिंग इंविटेशन शेयर कर मंगेतर अपूर्व पडगांवकर संग शादी का ऐलान किया है. एक्ट्र्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है. हालांकि, वीडियो में उनकी वेडिंग डेट से नहीं है. लेकिन ये कंफर्म हो गया है कि कपल जल्द ही शादी करने वाला है.

2022 में की थी सगाई

अपूर्व ने पिछले साल ही दिव्या को अंगूठी पहना कर शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.  इस खास दिन की फोटोज भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जो खूब वायरल हुई थीं. वहीं, अब कपल जल्द ही हमेशा के लिए एक दूसरे का हो जाएगा. बचा दें कि, अपूर्व पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. 

वरुण सूद को कर चुकी हैं डेट

दिव्या और वरुण ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया है. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे. लेकिन किसी वजह से दिव्या ने वरुण से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसकी वजह आजतक सामने नहीं आई है. इसके बाद वो अपने पूराने दोस्त अपूर्व पडगांवकर संग रिश्ते में आ गईं. 

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़