एल्विश यादव ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, फैंस बोले- सिस्टम

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने शो जीता है. शो जीतने के बाद एल्विश ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2023, 08:33 PM IST
  • एल्विश ने हरियाणा के CM से की मुलाकात
  • एल्विश यादव ने ट्वीटर पर जताई खुशी
एल्विश यादव ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, फैंस बोले- सिस्टम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीतने के बाद शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से उनके आवास पर मुलाकात की. सीएम मनोहर लाल के आधिकारिक एक्स अकाउंट से दोनों की मुलाकात की तस्वीर शेयर की गई. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एल्विश यादव को उनकी बड़ी जीत पर बधाई दी. तस्वीर में मनोहर लाल फूलों का गुलदस्ता लेकर एल्विश का स्वागत करते नजर आ रहे हैं.

मुख्यमंत्री से की मुलाकात 
एल्विश यादव ने नीले रंग का स्वेट सूट पहना हुआ था.तस्वीर के साथ हिंदी में कैप्शन लिखा है - "हरियाणवियों की शक्ति हर क्षेत्र में जारी है. आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव से मुलाकात की.शो जीतने के लिए उन्हें बहुत-बहुत बधाई. उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं."बता दें कि एल्विश यादव 'बिग बॉस' के इतिहास में शो जीतने वाले पहले वाइल्डकार्ड प्रतियोगी बने हैं. एल्विश यादव ने शो के चौथे सप्ताह में घर में प्रवेश किया था.

बिग बॉस ओटीटी में पहले वाइल्डकार्ड ने जीता शो 
शो में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच करीबी मुकाबला था. दोनों ने अपने लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली थी. यहां तक कि एल्विश यादव की आर्मी ने एक समय शो में अपनी वोटिंग से 'बिग बॉस' के 'सिस्टम' को भी ध्वस्त कर दिया था. 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता के रूप में एल्विश यादव ने 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता है. एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के अलावा शो के शीर्ष 5 में पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी शामिल थीं.

गर्लफ्रेंड के बारे में किया खुलासा 
घर से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने रियलिटी टीवी स्टार मनु पंजाबी के साथ एक लाइव चैट की और स्पष्ट किया कि इंटरव्यू देने वाली लड़की उसकी प्रेमिका नहीं थी.'बिग बॉस ओटीटी' में अपनी एंट्री पर एल्विश यादव ने खुलासा किया कि उन्होंने सवाल किया था कि क्या वाइल्डकार्ड एंट्री जीत सकती है. निर्माताओं ने 'हां' कहा तो उन्होंने शो में जाने का फैसला किया.'बिग बॉस ओटीटी 2' के होस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान थे.

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: OMG 2 BO Collection Day 7: 100 करोड़ कमाने में हांफ गई अक्षय कुमार की फिल्म, 7वें दिन की इतनी कमाई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़