Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की वजह से भरी महफिल में कटेगी भवानी की नाक, ईशान पहुंचेगा मुंबई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर दर्शकों में फिर उत्सुकता बढ़ रही हैं. शो में लगातार कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में शो में 20 साल का लीप आया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 21, 2023, 04:33 PM IST
  • GHKKPM में कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं
  • लेटेस्ट एपिसोड में ईशान मुंबई जाने वाला है
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की वजह से भरी महफिल में कटेगी भवानी की नाक, ईशान पहुंचेगा मुंबई

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21 July Episode Spoiler: स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'गुम है किसी के प्यार में' को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर लाने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं. ऐसे में हर दिन शो में कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही शो में 20 साल के लीप के बाद शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा जैसे कई नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है. ऐसे में कहानी को दिलचस्प बनाने और दर्शकों को अपने साथ जोड़े रखने में मेकर्स को काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है.

दर्शकों सवि-ईशान के ट्रैक का इंतजार

फिलहाल शो में ईशान और सवि का ट्रैक शुरू नहीं हो पाया है. वहीं, दर्शक इसी पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब तक हमने शो में देखा कि सवि, निनाद और अश्विन के सामने समिरुद्ध की पोल खोल देती है. वहीं, रीवा के लंदन जाने के कारण ईशान के साथ साखरपुडा रद्द कर दिया जाता है. हालांकि, कहानी में ट्वीस्ट यहीं खत्म नहीं हुआ है.

शादी छोड़कर भागेगी सवि

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सवि अब अपनी शादी छोड़कर घर से भागने की तैयारी कर रही है. इस फैसले में उसे निनाद और अश्विन का भी साथ मिलेगा, लेकिन सवि को अपने परिवार की चिंता सता रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHUM HAI KISI KE PYAAR MEIN (@ghumhaikisikeypyaarmeiinn)

ऐसे में वह अपने भागने का फैसला कैंसिल करने का सोचती है, लेकिन अश्विन उसे समझाती है कि शादी के बाद वह सवि को तिल-तिलकर मरते हुए नहीं देख पाएगी. तभी वहां विनायक आ जाएगा, लेकिन निनाद स्थिति संभाल लेगा.

रीवा से मिलने जाएगा ईशान

आगे दिखाया जाएगा कि साखीपुडा रद्द होने और रीवा लंदन जाने की बात से ईशान डाइजेस्ट ही नहीं कर पा रहा. ऐसे में वह लगातार रीवा को फोन करके परेशान करने लगता है, लेकिन रीवा उसका कॉल ही नहीं उठाती. इसके बाद ईशान फैसला करता है कि वह खुद मुंबई जाएगा और रीवा से बात करेंगा. दूसरी ओर रीवा अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर बैठी हुई है. 

भवानीके पैरों तले खिसकेगी जमीन

कहानी में आगे देखा जाएगा कि भवानी कहेगी कि सवि को मंडप में बुला लिया जाए, लेकिन कुछ देर तक किसी तरह अश्विन बात को टालती है. इसके बाद वह भवानी को बता देगी कि सवि अपने कमरे में ही नहीं है. इस बात को सुनकर भवानी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और शादी में जबरदस्त तमाशा देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- TRP List week 28: 'अनुपमा' ने तोड़े सभी शोज के रिकॉर्ड, जानिए इस बार टीआरपी लिस्ट का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़