GHKPM Upcoming Twist: बेटी सवि के लिए विराट भजेगा सई को जेल, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की कहानी में इनदिनों ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इसी वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 08:19 PM IST
  • सवि की खातिर जेल जाएगी सई
  • पाखी के अरामानों पर पानी फिरेगा
GHKPM Upcoming Twist: बेटी सवि के लिए विराट भजेगा सई को जेल, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्यार में' सीरियल अपनी दमदार कहानी की वजह से टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है. इन दिनों शो में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आज के एपिसोड में विराट की आंखों से पट्टी हटने वाली है. विराट को पता चल जाएगा कि सई ने उसके अलावा किसी से भी प्यार नहीं किया है. सच बाहर आने के बाद विराट इन बातों को मानने से इनकार कर देगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलगा कि सई शहर छोड़ने का फैसला करती है लेकिन वह चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाएगी. 

पाखी करेगी विराट को प्रपोज 
'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में देखने को मिलेगा कि पाखी विराट को प्रपोज करने की कोशिश करेगी. पाखी फैसला लेती है कि वह विराट को अपने दिल की बात देगी. वहीं विनायक सवि को बहन बनाने की जिद करने लगता है. इस दौरान विनायक विराट से सवि के पेपर्स साइन करवा लेता है. 

पाखी को लगेगा झटका 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाखी विराट से अपने दिल की बात नहीं कह पाएगी. पार्टी में जगताप शराब पीकर आता है. जगताप को शराब के नशे में देख विराट बात करता है, इतना ही नहीं विराट जगताप की पिटाई भी करता है. इस दौरान पाखी जगताप को बचाने की कोशिश करेगी. 

सई और सिव होंगे अलग 
विराट को सई और सवि की सच्चाई पता चल जाती है. जिसके बाद वह सवि को जाने नहीं देता है. विराट सवि को च्वहाण हाउस ले जाएगा. सई अपनी बेटी से मिलने की कोशिश करेगी. ऐसा करके सई जेल चली जाएगी. विराट सई पर सवि को किडनैप करने का आरोप लगाकर जेप में डाल देगा. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु-अक्षरा करेंगे नई शुरुआत, आरोही चलेगी नई चाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़