YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु-अक्षरा करेंगे नई शुरुआत, आरोही चलेगी चाल

YRKKH Upcoming Twist 05 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों धमाल देखने को मिल रहे हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में आपको अक्षरा और अभिमन्यु की शादी देखने को मिलेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 07:43 PM IST
  • अभिमन्यु-अक्षरा होंगे एक
  • आरोही बनाएगी नया प्लान
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु-अक्षरा करेंगे नई शुरुआत, आरोही चलेगी चाल

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 05 Nov: स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आज के एपिसोड में आपको में आपको धमाल देखने को मिलेगा. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि अक्षरा और अभिमन्यु मिलकर नील के सामने आरोही की सच्चाई लेकर आते हैं. जिसके बाद नील आरोही से शादी करने से मना कर देता है. 

आरोही को पड़ा थप्पड़ 
आरोही की सच्चाई सामने आने के बाद मनीष धमकी देता है कि वह गलत हरकत को बंद कर दे, जिसके बाद मनीष आरोही से कहता है कि वह अक्षरा और अभिमन्यु से दूर रहे. आरोही इन सबके बाद भी एक बार फिर अक्षरा और अभिमन्यु को अलग करने के लिए प्लान बनाती हैं, लेकिन जैसे ही स्वर्णा को इस प्लान के बारे में पता चलता है वह आरोही को थप्पड़ मारती है. आरोही को इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ता है वह अक्षरा और अभिमन्यु को अलग करना चाहती है. 

महिमा चलेगी नई चाल 
महिमा को जैसे ही पता चलता है कि अभिमन्यु और अक्षरा एक साथ होने वाले हैं, तो महिमा काफी परेशान हो जाती है. वह किसी भी कीमत पर अक्षु और अभि को  एक साथ नहीं देखना चाहती है. वह हर कीमत पर दोनों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश करेगी. 

अक्षरा और अभिमन्यु में होगा रोमांस 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकता है कि आरोही से रिश्ता टूटने के बाद नील कहीं न कहीं अभिमन्यु से दूर हो सकता है. बता दें कि आने वाले एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच रोमांस देखने को मिलेगा. 

इसे भी पढ़ें: क्या शाहरुख खान के परिवार पर बनेगा टीवी शो? किंग खान ने रिवील किया नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़