डायरेक्टर हंसल मेहता हुए इस 'बीमारी' से परेशान, महाराष्ट्र सरकार पर निकाला गुस्सा

मशहूर निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता की तबीयत इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रही हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने एक ट्वीट के जरिए दी है. इसी के साथ महाराष्ट्र सरकार को इसके लिए जिम्मेदार बताया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 14, 2023, 10:09 AM IST
  • हंसल मेहता को हुआ पेट का संक्रमण
  • महाराष्ट्र सरकार पर नाराज हुआ हंसल
डायरेक्टर हंसल मेहता हुए इस 'बीमारी' से परेशान, महाराष्ट्र सरकार पर निकाला गुस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) इस समय अपने पेट के संक्रमण से परेशान है. हाल ही में वह इस बीमारी की चपेट में आए हैं. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है, जो अब सभी का ध्यान खींच रहा है. दरअसल, अपने इस ट्वीट में हंसल ने महाराष्ट्र सरकार को भी जमकर फटकार लगाई है.

स्वच्छ पेयजल न उपलब्ध कराने का लगाया आरोप

हंसल ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाया है कि शहर के लोगों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है, जिसकी वजह से लोग अब पेट के संक्रमण की चपेट में आने लगे हैं.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज सुबह मेरे पेट में भयानक संक्रमण हो गया. इससे पहले कि मैं कुछ खा पाता, इसने मुझ पर हमला कर दिया. मैंने जब इसे लेकर अपने पारिवारिक डॉक्टर से बात की और उन्होंने कहा कि वह हर दिन समान लक्षणों वाले कम से कम 10 रोगियों को देख रहे हैं और कई लोगों को तो अस्पताल में भर्ती तक करवाना पड़ गया है.'

हंसल ने निकाली जमकर भड़ास

हंसल ने इसी ट्वीट में आगे लिखा, 'ऐसा महसूस हो रहा है कि यह संक्रमण हमारे पीने के पानी में उत्पन्न होने वाले किसी कीड़ों की वजह से हो रहा है. यह हास्यास्पद है कि एक शहर जो देश की वित्तीय राजधानी है और 2 डिप्टी सीएम वाले राज्य की राजधानी है, वह अपने नागरिकों को बुनियादी स्वच्छ पेयजल उपलब्ध नहीं करा सकता है.' 

कई लोगों का यही हाल- हंसल

उन्होंने अपनी भड़स निकालते हुए लिखा, 'खस्ताहाल सड़कों, भयानक यातायात, बाढ़ के लिए तैयारी की कमी और हमारे बुनियादी ढांचे की ढहती स्थिति का जिक्र नहीं किया जा रहा है. यह मुंबई है और इसे ऐसे लोग चलाते हैं जो इसके नागरिकों की कोई परवाह ही नहीं करते. उन्हें सिर्फ सत्ता और अपना खजाना भरने की चिंता है. शर्मनाक स्थिति. मुझे करण व्यास का मैसेज मिला और वह भी इसी इंफेक्शन से पीड़ित है. उनकी सोसाइटी के कई लोगों को यही समस्या हो गई है.'

हंसल मेहता ने दी कई शानदार फिल्में

गौरतलब है कि हंसल मेहता बॉलीवुड को 'शाहिद', 'सिटी लाइट', 'अलिगढ़', 'ओमार्टा', 'छलांग' और 'फराज' जैसी बेहतरीन फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'स्कूप' रिलीज हुई है. इसे भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, हंसल अपने कई नए प्रोजेक्ट्स के साथ भी तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- Ajmer 92 Teaser: 250 लड़कियों के साथ रेप का दर्द बयां करेगी सच्ची कहानी, रौंगटे खड़े कर देगा टीजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़