Badass RaviKumar: हिमेश रेशमिया ने अनाउंस की नई फिल्म, यूजर्स बोले - 'ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे'

Badass RaviKumar Announcement: हिमेश रेशमिया ने अपने करियार की शुरुआत एक धमाके दार एल्बम से की थी. लेकिन हिमेश रेशमिया के करियार डूबने की वजह उनकी फिल्में हैं. ऐसे में वो एक और आहत कर देने वाली फिल्म लेकर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 01:22 PM IST
  • हिमेश रेशमिया को पहचानना हुआ मुश्किल
  • एक्टिंग देख यूजर्स ने रोए खून के आंसू
Badass RaviKumar: हिमेश रेशमिया ने अनाउंस की नई फिल्म, यूजर्स बोले - 'ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे'

नई दिल्ली: अभी बॉलीवुड की एक के बाद एक फ्लॉप के जख्मों से दर्शकों को राहत मिली नहीं थी कि तभी हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया. फिल्म के टाइटल से किसी को कोई दिक्कत नहीं है न ही हिमेश रेशमिया से परेशानी तो है बस इतनी कि एक्टर, सिंगर, डायरोक्टर जज और ऑलराउंडर हिमेश रेशमिया ने पैसा बर्बाद कर दिया है और ये हम नहीं दर्शक कह रहे हैं.

'बैडएस रवि कुमार' फिल्म की अनाउसमेंट

बता दें कि हर बार की तरह हिमेश रेशमिया रवि कुमार बनें. ऐसे में फिल्म में दिखाए गए एक्शन और VFX काफी नकली लग रहे हैं. हिमेश रेशमिया को तो भोजपुरी सिनेमा की कॉपी बताया जा रहा है. एक जगह तो यश के वॉयलेंस वाले डायलॉग को नेगेटिविटी से रिप्लेट कर दिया है.

यूजर्स हुए आहत

हिमेश रेशमिया कि इस फिल्म की अनाउसमेंट के बाद यूजर्स ने हिमेश को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे. दूसरे ने लिका पैसा बर्बाद. एक यूजर ने तो हिमेश की जिंदगी लूप में लिख दी उठो, इंडियन आयडल से पैसे कमाओ, फिर दो-चार साल में एक फ्लॉप फिल्म ला कर पैसे उड़ाओ रिपीट.

हिमेश से उम्मीद नहीं थी

बता दें कि उनकी पिछली फिल्म जिसमें उन्होंने रानू मोंडल का गाना डलवाया था नहीं चली. लगातार फ्लॉप पर फ्लॉप के बाद भी हिमेश रेशमिया ने हार नहीं मानी है ऐसे में वो एक और डिजास्टर लेकर आ रहे हैं नाम है Badass RaviKumar. उन्होंने फिल्म का टाइटल टीजर रिलीज किया है जो देखने में किसी सस्ती फिल्म से कम नहीं लग रहा है.

ये भी पढ़ें: Avatar: The Way of water का दमदार ट्रेलर आया सामने, धमाकेदार एक्शन देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़