JNU Teaser OUT: 'पाकिस्तान का वीजा मिलना आसान है पर जेएनयू का मिलना मुश्किल', फिर ताजा होगा खौफनाक मंजर

JNU Teaser Out: विनय शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म जेएनयू इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला, रवि किशन और रश्मि देसाई जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस बीच मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 19, 2024, 01:43 PM IST
    • रीलिज हुआ JNU Teaser का टीजर
    • सामने आएगी विचारधाराओं की कहानी
JNU Teaser OUT: 'पाकिस्तान का वीजा मिलना आसान है पर जेएनयू का मिलना मुश्किल', फिर ताजा होगा खौफनाक मंजर

नई दिल्ली: JNU Teaser Out: बॉलीवुड में गंभीर मुद्दों को दिखाती कई फिल्में बन चुकी हैं. इसी कड़ी में डायरेक्टर विनय शर्मा 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU) फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें कॉलेज स्टूडेंट्स का वो चेहरा दिखाया जाएगा, जो रोमांस से दूर राजनीति के बारे में क्या सोचता है और क्या करना चाहता है, इस पर फिल्म होगी. हाल ही में 'जेएनयू' का फर्स्ट पोस्टर सामने आया था. पोस्टर में भारत के नक्शे को हाथ से दबोचे दिखाया गया था. पोस्टर को देखकर उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म राजनीतिक मुद्दों की मुठभेड़ को दिखाने वाली है. इस बीच मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है.

 कैसा है फिल्म का टीजर?

टीजर में एक यूनिवर्सिटी की कहानी है जहां पर स्टूडेंट्स क्लासरूम से ज्यादा समाचारों में छाए हुए रहते हैं. फिल्म स्टूडेंट्स के बीच हो रही राजनीती को उजगार करेगी. इस यूनिवर्सिटी में दो अलग-अलग विचारधाराओं का समर्थन करने वाले छात्रों के गुट बने हुए हैं. टीजर में इलेक्शन के दौरान के माहौल को भी विस्तार से दिखाया जाने वाला है, जो रोमांस से दूर राजनीति का सच सामने लाएगा. फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है 

फिल्म की कास्ट 

इस फिल्म को विनय शर्मा ने लिखा और डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में सिद्धार्थ बोडके (Siddharth Bodke), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra), रवि किशन (Ravi Kishan), विजय राज (Vijay Raaz), रश्मि देसाई (Rashami Desai), अतुल पांडे (Atul Pandey) और सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

ये भी पढ़ें- Vedaa Teaser: जॉन अब्राहम स्टारर 'वेदा' का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन पैक में नजर आए एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़