Atlee Kumar New Movie: दो सुपरस्टार्स को साथ लाएंगे एटली, पहली बार धमाल मचाएंगी शाहरुख और विजय की जोड़ी!

Shah Rukh Khan-Thalapathy Vijay Movie: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने  बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की थी. फिल्म डायरेक्टर ने अब अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है. एटली कुमार किंग खान और थलपति विजय के साथ अपनी नई फिल्म बनाने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 03:19 PM IST
    • शाहरुख खान और थलापति विजय एक फिल्म में आएंगे नजर
    • एटली ने शाहरुख और विजय संग फिल्म का किया एलान
Atlee Kumar New Movie: दो सुपरस्टार्स को साथ लाएंगे एटली, पहली बार धमाल मचाएंगी शाहरुख और विजय की जोड़ी!

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan-Thalapathy Vijay Movie: फिल्म-मेकर एटली कुमार साउथ के सुपरस्टार डायरेक्टर्स में से एक हैं. उनकी फिल्मों में एक्शन से लेकर रोमांस सब देखने को मिलता है. एटली की आखरी रिलीज 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. अब डायरेक्टर ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान एलान कर दिया है. फिल्म में एटली किंग खान शाहरुख खान और साउथ सुपरस्टार थलपति विजय को साथ में कास्ट करने वाले हैं.

शाहरुख-विजय के साथ धमाल मचाएंगें एटली

'जवान' की रिलीज से पहले शाहरुख खान की फिल्म में  विजय के कैमियो करने के बारे में कई अफवाहें उड़ रही थीं. हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एटली ने खुलासा किया कि उन्होंने विजय को फोन किया और उन्हें अपने जन्मदिन की पार्टी में इनवाइट किया था, जिसके बाद विजय पार्टी में शामिल हुए थे. जब विजय पार्टी में आए तो शाहरुख खान और विजय ने आपस में बातचीत की और फिर एटली को बुलाया. इसके बाद शाहरुख ने फिल्म-मेकर से कहा कि अगर वह कभी दो हीरो वाली फिल्म बनाने की प्लानिंग करें तो वह दोनों इसके लिए तैयार हैं. बाद में एटली ने बताया कि वो भी इसी तरह की फिल्म पर काम कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atlee Kumar (@atlee47)

फिल्म मेकर एटली कुमार ने प्रोजक्ट किया कन्फर्म

इंटरव्यू में एटली कुमार ने कहा कि वो जल्दी ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे. इससे पहले भी फैंस दोनों एक्टर्स को साथ में स्क्रीन पर देखने चाहते हैं. जवान के हिट होने के बाद फैंस को उम्मीद लगा रहे हैं कि डायरेक्टर फिर से अपनी धमाल स्क्रिप्ट से बॉक्स ऑफिस पर इस बवाल जोड़ी का कारनामा दिखाएंगे. हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट और ऑफिशियल अनाउंसमेंट जैसी कोई खबर नहीं आई है. अब देखना होगा दोनों सुपरस्टार्स शूटिंग के लिए साथ दीखते हैं. 

इसे भी पढ़ें- Priyanka Chopra का दिवाली लुक हुआ वायरल, वैलवेट लहंगा...मांग में सिंदूर भरे नजर आईं 'देसी गर्ल'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़