Priyanka Chopra का दिवाली लुक हुआ वायरल, वैलवेट लहंगा...मांग में सिंदूर भरे नजर आईं 'देसी गर्ल'

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने विदेश में बेहद शानदार तरीके से दिवाली का त्योहार मनाया. सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 14, 2023, 11:28 AM IST
  • धूमधाम से प्रियंका चोपड़ा ने मनाई दिवाली
  • निक जोनस का देसी लुक फैंस को आया पसंद
Priyanka Chopra का दिवाली लुक हुआ वायरल, वैलवेट लहंगा...मांग में सिंदूर भरे नजर आईं 'देसी गर्ल'

नई दिल्ली: Priyanka Chopra: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भले ही परदेश जाकर बस गई हैं, लेकिन वह इंडियन कल्चर से हमेशा जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस सभी इंडियन फेस्टिवल धूमधाम के साथ सेलिब्रेट करती हैं. हाल ही में, प्रियंका अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और फैमिली-फ्रेंड्स के साथ एक दिवाली पार्टी में शिरकत की. कपल का देसी लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

प्रियंका का दिवाली लुक

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजिलिस में एक दिवाली पार्टी में शामिल हुए. उनके साथ जोनस ब्रदर्स और दोस्त भी दिखे. रविवार को हुई इस दिवाली पार्टी की तस्वीरें प्रियंका के फैन पेज जैरी एक्स मिमी के ने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल की कुछ फोटो शेयर की. एक तस्वीर में निक को अपनी लेडी लव प्रियंका का पकड़े दिख रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा का देसी लुक वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi(@jerryxmimi)

दिवाली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा इंडियन लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस के आउटफिट से लेकर मेकअप तक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था. प्रियंका ने पीच कलर के हैवी एंब्रॉयडर्ड लहंगे के साथ डीप नेक वैलवेट रेड ब्लाउज पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग रेड वैलवेट दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था. वहीं उन्होंने डायमंड ज्वेलरी, मांग में सिंदूर, ॉबालों में गुलाब, माथे पर बिंदिया, लाल लिपस्टिक और आईशैडो के साथ पूरा किया था. 

प्रियंका चोपड़ा के ससुरालवालों पर चढ़ा देसी रंग

प्रियंका चोपड़ा के पति व सिंगर निक जोनस अपने भाई जो जोनस के साथ पार्टी में दिखाई दिए. जोनस ब्रदर्स के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस का दिल खुश कर दिया.  निक ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था, जिसे उन्होंने प्रिंटेड नेहरू जैकेट के साथ कैरी किया था. वहीं, जो जोनस भी ब्लू कुर्ता-पायजामा में दिखे.

इसे भी पढ़ें-  बद्रीनाथ धाम में माथा टेकने पहुंची Shehnaaz Gill, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़