जवान की सक्सेस से डायरेक्टर एटली कुमार हुए खुश, फिल्म को ऑस्कर तक ले जाने की कह दी बात

 शाहरुख खान की फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म में कुछ ही दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर एटली ने जवान को लेकर अपनी एक और इच्छा जाहिर कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2023, 12:46 PM IST
    • शाहरुख खान की जवान तोड़ रही है सारे रिकॉर्ड
    • फिल्म को ऑस्कर दिलाना चाहते हैं एटली
जवान की सक्सेस से डायरेक्टर एटली कुमार हुए खुश, फिल्म को ऑस्कर तक ले जाने की कह दी बात

नई दिल्ली: Director Atlee Kumar on Jawan: शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ भारी कमाई कर रही है. एटली ने जवान समेत कई बड़ी फिल्में बनाई हैं, उनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. जवान की सक्सेस से डायरेक्टर एटली को को काफी मोटिवेशन मिला है. एक तरफ फिल्म रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वही दूसरी तरफ अब एटली ने फिल्म को एक नए मुकाम पर ले जाने की बात कही है. 

जवान और ऑस्कर पर क्या बोले एटली?

एटली द्वारा निर्देशित  फिल्म जवान को दुनियाभर के  फैंस का प्यार मिल रहा है. फिल्म भारत में 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. इसी बीच एटली ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म और इसकी टीम को लेकर खुलकर बातचीत की है, साथ ही बताया कि वह फिल्म को ऑस्कर में भेजना चाहते हैं. एटली ने कहा कि फिल्म की कहानी गोल्डन ग्लोब्स तक पहुंचनी चाहिए. मुझे लगता है कि हर किसी की नजर गोल्डन ग्लोब्स, राष्ट्रीय पुरस्कार पर होती है.'

जवान की बंपर कमाई

7 सितंबर को रिलीज हुई 'जवान' ने अपने शानदार प्रदर्शन से सिर्फ 12 दिन में 500 करोड़ तक की कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. फिल्म अब वर्ल्डवाइड कलेक्शन के हिसाब से 800 करोड़ तक के कलेक्शन पर पहुँच चुकी है. फिल्म की स्टार-कास्ट के धमाकेदार अभिनय ने फिल्म को सुपर हिट बनाने में काफी मदद की है. फैंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तक सभी 'जवान' के दिवाने हो गए हैं.

शाहरुख खान की तारीफ में बोले एटली

एटली की शाहरुख खान के साथ यह पहली फिल्म है. डायरेक्टर ने शाहरुख खान के साथ काम करने का अनुभव इंटरव्यू में शेयर किया. उन्होनें कहा, "शाहरुख खान बेहद सहज और शांत इंसान हैं, कभी-कभी तो हमें उन्हें बताना पड़ता था कि सर आप शाहरुख खान हैं. वह स्वभाव से बहुत ही सादे इंसान हैं, वह हमेशा एक जैसे ही रहते हैं. उन्हें कभी बदला नहीं जा सकता."

ये भी पढ़ें-  Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी के फिर दिए सबूत, बोलीं- 'उसने मुझे फेमस होने के लिए... '

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़