सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर KRK ने कसा तंज, जानिए क्यों एक्ट्रेस को कहा सच्ची देशभक्त

विवादों से हमेशा घिरे रहने वाले केआरके सुष्मिता के लव अफेयर पर कैसे शांत रहते? उन्होंने तुरंत इस मौके का फायदा उठाते हुए ललित मोदी को घेर लिया और सुष्मिता को सच्ची देशभक्त बताया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 12:33 PM IST
  • सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर कमाल आर. खान ने एक जबरदस्त ट्वीट
  • थैंक्यू! मैडम सुष्मिता भारत में ललित मोदी द्वारा ले जाए गए काले धन को वापिस लाने के लिए
सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर KRK ने कसा तंज, जानिए क्यों एक्ट्रेस को कहा सच्ची देशभक्त

नई दिल्ली: जैसे ही ललित मोदी और सुष्मिता सेन (Lalit Modi and Sushmita Sen) के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया में वायरल हुई तो तरह-तरह के रिएक्शन हर तरफ छाने लगे. कहीं मीम्स की बहार तो कहीं सुष्मिता की अफेयर्स की हिस्ट्री वायरल होने लगी. ऐसे खास मौके पर विवादों से हमेशा घिरे रहने वाले कमाल राशिद खान ऊर्फ केआरके (KRK) कैसे शांत रहते? उन्होंने तुरंत मौके का फायदा उठाते हुए ललित मोदी की खिली उड़ा दी.

क्या कहा केआरके ने

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर कमाल आर. खान ने एक जबरदस्त ट्वीट कर कहा कि थैंक्यू! मैडम सुष्मिता भारत से ललित मोदी द्वारा ले जाए गए काले धन को वापिस लाने के लिए. आप सच्ची देशभक्त हैं. ये बहुत ही अच्छा होगा अगर आप लंदन में रहने वाले विजय माल्या और नीरव मोदी से भी काला धन वापिस ले आएं.

ललित मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात

केआरके (KRK) ने ललित मोदी के रिलेशन पर उनकी पुरानी सच्चाई को बड़े मजाकिया अंदाज में सबके सामने रखा है. एक ट्वीट में कमाल कहते हैं कि ललित मोदी भारत से 30 बिलियन यानी 3000 करोड़ रुपए लेकर भाग गए. अब सुष्मिता सेन उन्हें लूट ही हैं. क्या वो सही कर रही हैं या गलत? लोगों से गलत और सही पर क्लिक कर राय व्यक्त करने के लिए भी कहा गया.

सुष्मिता सेन और ललित मोदी क्यों है खबरों में

ललित मोदी ने 14 जुलाई को अपने ट्विटर अकाउंट से ग्लोबल टूर की कुछ तस्वीरे साझा की थीं. तस्वीरों में वे सुष्मिता के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहे थे. जिसमें उन्होंने सुष्मिता को अपनी बैटरहाफ कह दिया था. पिर क्या लोगों ने बैंड बाजा बारात तक की खबरें फैलाना शुरू कर दी. ऐसे में सफाई देते हुए उन्होंने दूसरा ट्वीट कर दिया कि हमने शादी नहीं की है बस अभी डेट कर रहे हैं लेकिन वो दिन दूर नहीं जब ये (शादी) भी होगा.

ये भी पढ़ें: Zindagi Na Milegi Dobara Deleted Scenes: हजार बार देखने के बाद भी ये सीन्स ना मिलेंगे दोबारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़